Monday 1 April 2019

पल पल दिल के पास करण देओल


बॉलीवुड के देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी का हिंदी फिल्मों में डेब्यू होने जा रहा है। बॉलीवुड के मौलिक ही-मैन धर्मेन्द्र (Dharmendra) के पोते और ढाई किलो का हाथ वाले सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) भी अब हीरो बनने जा रहे हैं।


करण का डेब्यू पल पल दिल के पास 
विजयता फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रहीफिल्म पल पल दिल के पास के निर्माता धर्मेन्द्र है और फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल धर्मेन्द्र की पुरानी फिल्म ब्लैकमेल (१९७३) के धर्मेन्द्रराखी (Rakhi) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) पर फिल्माए गए एक गीत पल पल दिल के पास तुम रहती हो के मुखड़े पर रखा गया है। सूत्र बताते हैं कि इस गीत को रिक्रिएट कर भी फिल्म में शामिल किया जा रहा है।


खालिस मसाला फिल्म 
खबर है कि पल पल दिल के पास, खालिस  मसाला है। इस फिल्म में सब कुछ है यानि रोमांस का त्रिकोणएक्शन की ओवरडोज़ और थ्रिलसब कुछ। फिल्म मेंकरण की नायिका सहर बामबा (Sahher Bambba) की भी यह पहली फिल्म है।


कॉलेज का रोमांस 
फिल्म कॉलेज के छात्रों से शुरू हो करट्रेकिंग पर मनाली पहुंचती है। जहाँ, करण देओल के चरित्र के ज़रिये फिल्म का तीसरा कोण बनता है। यही फिल्म की नायिका से नायक मिलता है। दोनों में लव एट फर्स्ट साईट हो जाता है। वह लड़काजो कॉलेज में नायिका के साथ पढ़ता है और उससे एकतरफा प्रेम करता हैइससे जलभुन जाता है।


मनाली में एक्शन और रोमांस 
इस फिल्म मेंकरण देओल (Karan Deol) पर मनाली की क्लिफ हेंगर पर रोमांचक एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं। मनाली की खूबसूरत वादियों में करण और सहर का प्रेम दिखा गया है। ज़बरदस्त कार रेस भी है। पिछले साल इस दृश्य की शूटिंगएनसीआर में बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर हुई थी।


धर्मेंद्र और सनी देओल का ओरिजिनल मिश्रण 
जिन लोगों नेकरण की शूटिंग देखी हैउनका मानना है कि करणअपने दादा धर्मेन्द्र और पिता सनी देओल की प्रतिभा का मिश्रण है। लेकिनसब कुछ मौलिक है। क्या देओल खानदान की इस पीढ़ी को धर्मेन्द्र और सनी देओल की तरह दर्शकों की स्वीकार्यता मिलेगी ?

आँखें २, करैक्टर ५, बिग बी के साथ सैफ- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment