Thursday 16 February 2023

Ant- Man 3 और Pathaan ने किया Shehzada को बेहाल




यशराज फिल्म्स ने यह घोषित करने के बाद कि पठान ने पूरे विश्व में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओँ में ९६३ करोड़ का ग्रॉस कर लिया है, अपने दर्शकों को यह शुभ सूचना दी कि अब पठान के टिकट पूरे भारत में ११० रुपये की दर से मिलेंगे. यह दरें अन्य सिनेमाघरों के अतिरिक्त्त पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में भी लागू होंगी. यह दरें आईमैक्स परदे के लिए भी होंगी.




इससे स्पष्ट है कि यशराज फिल्म्स और शाहरुख़ खान के द्वारा विज्ञापित उत्पादों के विज्ञापनदाता पठान को पूरे विश्व में एक हजार करोड़ का ग्रॉस करवा कर यह स्थापित करना चाहते हैं कि पठान अभी भी बॉक्स ऑफिस का बादशाह है. हालाँकि, इसका असली परीक्षण एटली की फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के रिलीज़ होने पर ही होगा.





पर यशराज फिल्मस की यह घोषणा कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के लिए अत्यधिक अशुभ है.





इसके निर्माताओं अल्लू अरविन्द, भूषण कुमार, कार्तिक आर्यन, एस राधाकृष्ण और अमन गिल ने पठान को बादशाह बनने देने के लिए शहजादा के १० फरवरी को प्रदर्शन को टाल दिया था. अब, जबकि यशराज फिल्म्स ने कोई मुरव्वत किये बिना पठान की प्रवेश दरें ११० कर दी है, अंट मैन ३ से बुरी तरह पिट रहे शहजादा की हालत खस्ता होती दिखाई दे रही है.






अल्लू अरविन्द को तो यह समझना चाहिए था कि बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माता और खान अभिनेता भरोसे के लायक नहीं. #shehzada #kartikaryan #alluarvind #bhushankumar #tseries #shahrukhkhan

No comments:

Post a Comment