Thursday 23 February 2023

फिल्म Selfiee के प्रचार में Akshay Kumar का Selfie कीर्तिमान !



अक्षय कुमार की राज मेहता निर्देशित फिल्म सेल्फी २४ फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है. यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की अधिकारिक रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार ने एक सुपरस्टार की भूमिका की है, जिसका टकराव ड्राइविंग लाइसेंस लेने की प्रक्रिया में अपने प्रशंसक ट्रैफिक इंस्पेक्टर से टकराव हो जाता है.





इस कहानी में सेल्फी का इतना महत्त्व है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर का बेटा सुपरस्टार के साथ सेल्फी लेना चाहता है. पर वह मना कर देता है. राज मेहता और अक्षय कुमार ने, अपनी हिंदी फिल्म का शीर्षक इसी घटनाक्रम को महत्त्व देते हुए रखा है.





अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के शीर्षक को भुनाने का हर संभव प्रयास किया है. वह जहां जाते है, अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी अवश्य लेते और देते है. ऐसा करते हुए उन्होंने अपना नाम गिनेस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अंकित करा लिया है.








उन्होंने मुंबई में अपने प्रशंसकों के साथ तीन मिनट में सबसे अधिक सेल्फी लेने का कीर्तिमान स्थापित कर दिया है.







अभी तक यह कीर्तिमान एक अमेरिकी जेम्स स्मिथ के नाम था, जो उन्होंने २०१८ में तीन मिनट में १६८ सेल्फी लेकर स्थापित किया था.








अब अक्षय कुमार ने, २२ जनवरी २०१८ को स्थापित कीर्तिमान को २२ फरवरी को १८४ सेल्फी लेकर अपने नाम कर लिया है.







अक्षय कुमार का यह कीर्तिमान सचमुच प्रशंसनीय है. परन्तु, क्या इस कीर्तिमान की सहायता से अक्षय कुमार अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी सफल करा पाएंगे ?






 
#selfiee #akshaykumar #emranhashmi #rajmehta #nusratbharucha #dianapenty #karanjohar

No comments:

Post a Comment