Sunday 12 February 2023

इंडियन रैपर राजा कुमारी का ग्लोबल जलवा!



इंडियन रैपर राजा कुमारी 11 मार्च 2023 को अबू धाबी में आयोजित होने वाले वायरलेस 2023 म्यूजिक फेस्ट में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फेस्ट के ऑफिसियल पेज ने इंस्टाग्राम पर राजा कुमारी को उनके लाइन-अप में शामिल करने की घोषणा की

 

राजा कुमारी फ़िलहाल में 'कीप वॉकिंग' गाने पर जॉन लीजेंड के साथ अपने नवीनतम सहयोग की सफलता का जश्न मना रही हैं।

वायरलेस म्यूजिक फेस्टिवल ब्रिटेन में सबसे प्रसिद्ध म्यूजिक फेस्टिवल में से एक है और यह मिडल ईस्ट में इसकी पहली ट्रिप होगी। उनके साथी इंडियन महारती, किंग और डिवाइन के साथ-साथ ट्रैविस स्कॉट, लिल उजी वर्ट, वेग्ज़, ब्लैक शेरिफ और अली गेटी जैसे अन्य ग्लोबल सुपरस्टार भी म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल होंगे।

 

इस दिलचस्प प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करते हुए, राजा कुमारी ने कहा, "मैं धीरे-धीरे अपनी बकेट लिस्ट से आइटम पार कर रही हूं। इस बड़ी खबर को शेयर करते हुए मेरा दिल खुशी से भर गया है, जैसा कि हम सभी एक साथ संगीत का जश्न मनाने के लिए आते हैं। मैं विश्व स्तर पर मेरे रास्ते में आने वाले सभी प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे पास इस साल के लिए वास्तव में कुछ दिलचस्प चीजें हैं, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि मेरे फैंस कैसी प्रतिक्रिया देंगे!"

 

यह वर्ष, 2023, राजा कुमारी के लिए सबसे विशेष और सफल वर्षों में से एक होगा। कई रोमांचक घोषणाएं जिनमें एक पूरी लंबी एल्बम भी शामिल है जो इंडियन  रैपर द्वारा इस साल वसंत ऋतु में जारी किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment