Tuesday 14 February 2023

बूढ़े पठान Shahrukh Khan को Jawaan बना पाएंगे Atlee के Allu Arjun, Vijay और Sethupathi ?

 


स्पाई थ्रिलर फिल्म #पठान की ‘भारी’ सफलता से दबे बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख़ खान, आजकल अपनी दूसरी एक्शन फिल्म जवान की शूटिंग के लिए चेन्नई पहुँच चुके है.




दक्षिण की फिल्मों के सफल निर्देशकों में से एक एटली की इस एक्शन फिल्म में शाहरुख़ खान को दोहरी भूमिका में बताया जा रहा है. 




जवान के शाहरुख़ खान पहली बार तमिल फिल्म उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री नयनतारा के साथ पर्दा साझा करेंगे. निर्देशक एटली की भी यह पहली फिल्म है, जिसमे वह शाहरुख़ खान को निर्देशित करेंगे.




परन्तु, यह क्या सुना जा रहा है?





समाचार गर्म है कि एटली ने तेलुगु फिल्मों के स्टाइलिस्ट अभिनेता अल्लू अर्जुन से संपर्क किया है कि वह जवान में एक विशेष मेहमान भूमिका करें.





एटली के इस प्रस्ताव को अल्लू अर्जुन स्वीकार करते हैं या नहीं, पर इससे यह तो साबित हो ही जाता है कि बॉलीवुड के किसी भी सितारे की दक्षिण के राज्यों के दर्शकों पर कोई पकड़ नहीं है. 




यहाँ तक कि शाहरुख़ खान की फिल्म पठान भी दक्षिण के राज्यों में तमिल और तेलुगु में डब किये जाने के बाद भी अच्छे दर्शक नहीं बटोर सकी थी.




अल्लू अर्जुन से पहले एटली द्वारा तमिल सुपरस्टार विजय को फिल्म में मेहमान भूमिका में लिए जाने का समाचार गर्म हुआ था. हो सकता है कि एटली अल्लू अर्जुन की स्टाइल और विजय के आकर्षण की स्दाहयता से साठ साल के शाहरुख़ खान को जवान बनाना चाह रहे हों.




इस फिल्म में मुख्य खल नायक की भूमिका विजय सेतुपति कर रहे है. 

No comments:

Post a Comment