Tuesday 14 February 2023

तीसरी बार हेरा फेरी करेंगे Akshay Kumar, Suniel Shetty और Paresh Rawal

 


शायद, अभी तक हेरा फेरी ३ के लिए वातावरण बनाया जा रहा था.



पिछले साल, हेरा फेरी ३ की समाचारों के माध्यम से सोशल मीडिया पर धूम मची रही. कभी अक्षय कुमार के लिए कहा जाता कि वह हेरा फेरी ३ के लिए निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से मिलाने गए थे. लेकिन, स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. उन्होंने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में करते हुए, स्क्रिप्ट को बेकार बता दिया. इससे फ़िरोज़ नाडियाडवाला कथित रूप से रुष्ट हो गए.




बाद में यह समाचार भी चला कि अक्षय कुमार फिल्म करने के बदले ९० करोड़ मांग रहे थे. निर्माता ने मना कर दिया. तथा यह भी कि अब इस फिल्म को कार्तिक आर्यन ३० करोड़ मे करने के लिए तैयार है. इसके बाद, फिल्म के निर्देशक के रूप में अनीस बज्मी के भी बाहर हो जाने का समाचार सामने आया. बताते हैं कि अनीस ने फिल्म इस लिए छोड़ी कि फ़िरोज़ ने वेलकम बेक के लिए अनीस को पूरी फीस नहीं दी थी.




कुछ भी हो, अब माहौल से बाहर निकल कर बात की जाए. समाचार सच्चा है कि हेरा फेरी ३ बनेगी. इस फिल्म में हेरा फेरी श्रंखला की अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी काम करेगी. बताया जा रहा है कि यह तीनों अभिनेता ११ फरवरी को एम्पायर स्टूडियोज में निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से मिले थे. बात बन गई है.




फिल्म का निर्देशक कौन होगा, अभी इसकी घोषणा होनी शेष है. संभव है कि ना न करते करते अनीस बज्मी भी फिल्म में वापस आ जाये.




यहाँ बताते चले कि हेरा फेरी श्रृंखला की दूसरी फिल्म फिर हेरा फेरी के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा हेरा फेरी ३ को लिखने वाले थे. लेकिन, २०१७ में उनके आकस्मिक निधन के बाद, हेरा फेरी ३ ठन्डे बस्ते में डाल दी गई थी.

No comments:

Post a Comment