Tuesday 21 February 2023

२४ फरवरी को Selfiee के साथ खेला होबे !



राम सेतु (२५ अक्टूबर २०२२) के बाद, अक्षय कुमार इस शुक्रवार इमरान हाश्मी के साथ सेल्फी लेते दिखाई देंगे. आयुष्मान खुराना की २ दिसम्बर २०२२ को प्रदर्शित फिल्म एन एक्शन हीरो में वह स्वयं की मेहमान भूमिका में दिखाई दिये थे.




अब सेल्फी में वह एक बार फिर अपनी रील लाइफ को रील में जी रहे है. जी हाँ, वह इस फिल्म में एक फिल्म अभिनेता की भूमिका कर रहे हैं, जिसका स्वयं के लिए ड्राइविंग लाइसेंस लेने की प्रक्रिया में अपने प्रशंसक ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ विवाद हो जाता है. यह भूमिका इमरान हाश्मी ने की है.





इमरान हाश्मी और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ पर्दा साझा कर रहे है. हिट फिल्म की आस मे अक्षय कुमार के साथ क्या खेला होबे ? मतलब यह कि जैसा कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के साथ पठान ने किया, क्या वैसा ही कुछ अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी के साथ भी होगा ?




पर वास्तविकता से यह कोसो दूर है. वास्तव में, यह खेला, सेल्फी के सामने प्रदर्शित हो रही, अभिनेता ओमपुरी की अंतिम फिल्म खेला होबे का खेला है. यह एक राजनीतिक फिल्म है, जो ओमपुरी अपनी अकस्मात् मृत्यु से पूर्व कर रहे थे. इस फिल्म में मुग्धा गोडसे, रति अग्निहोत्री और मनोज जोशी भिन्न राजनीतिक चरित्र कर रहे है. फिल्म के निर्देशक सुनील बी सिन्हा है.





ओमपुरी की अंतिम फिल्म होने मात्र से, खेला होबे अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी के साथ खेला नहीं कर पायेगी. किसी कम बजट की फिल्म का अक्षय कुमार की रीमेक फिल्म से कोई मुकाबला नहीं. इसलिए, सेल्फी के साथ खेला करेंगे तो दर्शक करेंगे.

No comments:

Post a Comment