Thursday, 31 May 2018

रणदीप एक ऑटोरिक्शा चालक बने

मुंबई जैसे व्यस्त शहर में जो हमेशा बदलता रहता है, यहाँ सफ़र करना, एक आसान काम नहीं है। ऑटो-रिक्शा इन कार्यों के लिए सबसे उपयुक्त होते हैं, संकरे लेनों से भी होकर निकल जाने वाला, भीड़ भाड़ वाले यातायात में से निकलने में आसान और आर्थिक रूप से सस्ता। काले और पीले रंगों में मोटर चालित तीन पहिया वाहन मुंबई शहर के सबसे विशिष्ट पहलुओं में से एक है। हाल ही में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ये उन दिनों की बात है में समीर की मुख्य भूमिका निभा रहे रणदीप राय ने सेट पर ऑटोरिक्शा की कोशिश की।
ये उन दिनों की बात है के निर्माताओं ने अपने दर्शकों के बीच 90 के दशक की खूबसूरत यादों के साथ सफलतापूर्वक अतीत की यादों को ताज़ा किया है । समीर (रणदीप राय) और नैना (असी सिंह) के स्कूल जीवन को प्रदर्शित करने के बाद, शो अब अपने दर्शकों को कॉलेज के रोमांस से खुश करेगा। कॉलेज की घटनाओं की शूटिंग के दौरान और सेट पर होने वाले बदलावों के दौरान, रणदीप और उनके सह-सितारों को खुद के लिए कुछ समय मिला, जिसमें रणदीप ने मुन्ना (संजय) और पंडित (राघव) को ऑटो रिक्शा में सैर कराने का फैसला किया!

संपर्क करने पर, रणदीप राय ने पुष्टि की,  “हमने हाल ही में कॉलेज ट्रैक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और हमारे पास सेट पर कुछ खाली समय था। एक निश्चित सीन के लिए, प्रोडक्शन टीम ने ऑटो रिक्शा की मांग की थी। मैं चालक की सीट पर बैठ गया और मुन्ना और पंडित को रिक्शा में बैठने के लिए कहा और उन्हें फिल्म सिटी के चारों ओर एक छोटी सी सैर पर ले गया। यह एक पूरी तरह से अनियोजित कदम था! जब भी हमें अपनी शूटिंग से और ब्रेक के दौरान समय मिलता हैं, तो हम सभी तीन सेट पर हास्यकारक हरकतें करना पसंद करते हैं, फ़ोटो और वीडियो क्लिक करते हैं और इसे हमारे प्रशंसकों के लिए हमारे सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट करते हैं। और कॉलेज ट्रैक के लिए शूटिंग पूरी तरह से मजेदार है, ऐसा लगता है जैसे मैं कॉलेज में वापस आ गया हूं। शो को धन्यवाद कि मुझे कॉलेज के अद्भुत दिनों को फिर से जीने का अवसर मिल रहा है।


ये खेल है अनुमान का, सलमान का और पूरे हिंदुस्तान का!- पढ़ने के लिए क्लिक करें