Tuesday 25 September 2018

बप्पी लहिड़ी द्वारा बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन के लिए जिंगल


जाने-माने संगीतकार बप्पी लहिड़ी द्वारा लेजेंडरी बॉक्सर माइक टाइसन के लिए बनाये गये वेलकम सॉन्ग ने‌ आते ही धूम मचा दी है।

यह गाना दोनों के फ़ैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस ख़ूबसूरत जिंगल 'ओम स्वागतम' को टोयम इंडस्ट्रीज़ के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। 

एक‌ मिनट लम्बी अवधि के इस जिंगल की शुरुआत बेहद मधुर अंदाज़ में होती है।

दादा की आवाज़ में 'ओम स्वागतम' की शुरुआत बेहद देसी अंदाज़ में है। जैसे-जैसे ये गाना रफ़्तार पकड़ता है बप्पी दा ८० के दशक के अपने डिस्को बीट्स वाले अंदाज़ में झूमने लग जाते हैं, जो उस ज़माने में उनका बेहद लोकप्रिय सिग्नेचर स्टाइल हुआ करता था। 

इस मौके पर बप्पी लहिड़ी ने कहा, "ये सब कुछ बहुत जल्दी जल्दी हो गया। भले ही मुझे माइक से मिलने का मौका न मिल पाये और भले ही मैं उन्हें बहुत मिस करूं, मगर मेरे द्वारा बनाया जिंगल बेहद शानदार अंदाज़ में इस महान बॉक्सर का स्वागत करेगा। मैं भारत आने के लिए उन्हें बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनका यहां प्रवास उनके लिए काफ़ी फलदायक साबित होगा।"

इस जिंगल में बप्पी लहिड़ी और माइक टायसन की तस्वीरों से बने मैश-अप वीडियो का भी इस्तेमाल किया गया है। जिंगल में दोनों की ये जुगलबंदी देखने लायक है। 

डिस्को किंग बप्पी लहिड़ी और रिंग के किंग कहलाये जानेवाले माइक टायसन के इस मिलन से दोनों के तमाम फ़ैन्स इस कदर खुश हैं कि इन फ़ैन्स ने इस जिंगल को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया और इस अद्भुत संगम पर जोरदार अंदाज़ में चर्चा भी छेड़ दी है। 


ग़ौरतलब है कि जिस वक्त माइक टायसन भारत में होंगे, ठीक उसी वक्त बप्पी लहिड़ी अमेरिका में होंगे। इसलिए, इन दोनों लीजेंड को एक दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिल पायेगा। अगर दोनों की ये मुलाक़ात होती तो ये किसी कोडक मोमेंट से कम नहीं होता! 

संगीता मुरारका पूनम ढिल्लों और डॉ. अनील कशी मुरारका - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment