Sunday 16 September 2018

अलिया भट्ट ने कलंक के लिए छोड़ी भंसाली की फिल्म

ताज़ातरीन खबर है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में एक बार फिर दीपिका पादुकोण आ गई है।

वैसे शुरू में, संजय अपनी इस फिल्म को आलिया भट्ट के साथ बनाना  चाहते थे।  खुद, आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म को करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी।

यह फिल्म आलिया के स्टारडम के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती थी।

लेकिन, तभी निर्माता-निर्देशक और आलिया भट्ट के गुरु  कऱण जौहर ने कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म कलंक का ऐलान कर दिया। उन्होंने इस फिल्म में आलिया भट्ट को भी शामिल किया था।

हालाँकि, आलिया भट्ट, संजय  लीला भंसाली की फिल्म के लिए उत्सुक थी, लेकिन उनकी प्राथमिकता में करण जौहर थे ।  करण जौहर ने, न केवल  आलिया भट्ट का हिंदी फिल्मों से परिचय कराया था, बल्कि आलिया भट्ट के करियर को मज़बूती देने वाली ज़्यादातर फिल्मों  के निर्माता करण जौहर ही थे।

इसलिए, आलिया भट्ट ने, करण जौहर की फिल्म का ऐलान होते ही, संजय लीला भंसाली को न बोल दी।

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को दूसरी बार न की थी। इससे पहले, कोई ११ साल पहले भी, संजय लीला भंसाली बालिका बधु के कथानक पर फिल्म हमारी जान हो तुम बनाना चाह रहे थे। वह इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को लेना चाहते थे। परन्तु, बात बनने से पहले ही बात खुल गई। यह प्रोजेक्ट बंद हो गया।

इस समय संजय लीला भंसाली ने, रणबीर कपूर और सोनम कपूर को लेकर सावरिया पर ध्यान देना शुरू कर दिया। बाद में, दीपिका पदुकोने, संजय लीला भंसाली की फिल्मों की स्थाई नायिका बन गई। 

और इसीलिए अब आलिया भट्ट के जाने के बाद दीपिका पादुकोण आ गई है।


ज़ी ५ पर सनी लियॉन की शादी !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment