Saturday 22 September 2018

जब बड़े गोविंदा के साथ नाचे छोटे वरुण शर्मा

वरुण शर्मा के लिए, गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करना और उनके साथ डांस करना किसी सपने के सच हो जाने जैसा था ।

फिल्म फुकरे के चूचा वरुण शर्मा ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से अपने ढेरों प्रशंसक बना लिए हैं । वह अपने किरदार में घुस कर, कमाल का हास्य अभिनय कर जाते हैं । इस लिहाज़ से, वह गोविंदा की याद ताज़ा करते नज़र आते हैं ।

इसीलिए, निर्देशक अभिषेक डोगरा की कॉमेडी फिल्म फ्राईडे में गोविंदा और वरुण शर्मा जोडी हंसाते हंसाते भेजा फ्राई कर देने वाली साबित है ।

वरुण शर्मा के पैदा होने से चार साल पहले ही गोविंदा फिल्म लव ८६ से बॉलीवुड के डांसिंग स्टार बन चुके थे ।

इस लिहाज़ से, वरुण शर्मा और गोविंदा के बीच एक पीढ़ी का फासला है ।

वरुण शर्मा, गोविंदा की फिल्म देखते हुए और उनके डांस स्टेप्स को दोहराते हुए बड़े हुए हैं । उनके मन में कहीं न कहीं गोविंदा बनने की इच्छा न जाने कब पैदा हो गई थी ।

कहते हैं वरुण शर्मा, “बचपन से मैं गोविंदा सर का प्रशंसक रहा हूँ । मेरे लिए यह सपना पूरा होने से कम नहीं है कि मुझे स्क्रीन में छोटे बड़े गीत में उनके साथ नाचने का मौका मिला । मैं उनके गीतों पर हमेशा उनके डांस की नक़ल करता रहता था । इसलिए, उनके साथ नाचना मुझे चकित कर देने वाला था । मैं सोचता भी नहीं था कि कभी वह मेरे बड़े और मैं उनका छोटे बन सकूंगा ।“

छोटे बड़े गीत को फिल्म फ्राईडे के लिए अनुराग भोमिया ने लिखा है और मिका सिंह के साथ अंकित तिवारी ने गाया है ।

यह फिल्म १२ अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है । 

गुफी का गाया-संगीबद्ध फिल्म मासूम का एक दो तीन चार गीत- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment