Tuesday 11 September 2018

मुंबई में लॉन्च हुई ‘नोवालैश’

वर्ल्ड की स्वस्थतम आईलैश एक्सटेंशन कंपनी का बांद्रा में वॉटर फील्ड रोड स्थित उनके शानदार स्टूडियो में लॉन्चिंग हुई ।

नोवालैश, जिसे रीगन स्टूडियोज इंडिया (ए रैडिको खेतान फाइनेंस वेंचर) द्वारा लाया गया है, ने दिल्ली में सिलेक्ट सिटी वॉक में अपना पहला स्टोर खोला और फिर मुंबई में लॉन्च किया।

इस कार्यक्रम में प्रीती झांगियानी हिमांशी चौधरी, मोना जुनेजा, स्मिता गोंडकर, टीना सिंह, सुनीना विज, निकिता तुलसीन, तेनी मेजिया, सुनीना योग, रीना धवन, साहिल गुप्ता और कई अन्य लोग भी शामिल हुए।

नोवालैश एक्सटेंशन प्राकृतिक पलकों की लंबाई और मोटाई बढ़ाने का एक ग्लैमरस और नया तरीका है। यह मस्कारा की जगह रोजाना के इस्तेमाल के लिए एक सुविधाजनक, सुरक्षित और सुंदर विकल्प है।


भारत में नोवालैश कंपनी की मालिक, सपना बेदी ने कहा, “जब मुझे पहली बार नोवालैश मिला, तो यह मेरे लिए एक नया अनुभव था। जब मैंने इसे इस्तेमाल किया तो मुझे सुंदर महसूस हुआ।

चार  लड़कियों की मां होने के नाते, मेरे पास पर्याप्त समय नहीं होता है। मुझे एहसास हुआ कि मैं अकेली नहीं थी और हम सभी महिलाएं एक ही मुद्दे से पीड़ित हैं।

हम सभी किसी भी आक्रामक प्रक्रिया और एक सुरक्षित प्रक्रिया के बिना सुंदर दिखना चाहते हैं।



Ultra Media & Entertainment Group participates in ‘Gwangju Ace Fair 2018’ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment