Monday 4 March 2019

अभिमन्यु के मर्द को क्यों नहीं दर्द होता ?


मर्द को दर्द नहीं होता के पोस्टर दिलचस्पी पैदा करने वाले हैं। इस फिल्म के अब तक रिलीज़ पोस्टरों में फिल्म के नायक अभिमन्यु दासानी के भिन्न पोज नज़र आते हैं।

इन पोस्टरों से ऐसा आभास होता है कि अभिमन्यु का किरदार सूर्य एक ऐसा युवक है, जिसे कितनी भी बड़ी चोट लग जाए, उसे दर्द नहीं होता।


अब इस फिल्म का राधिका मदान वाला पोस्टर जारी हुआ है। इस फिल्म में वह किक मारती नज़र आ रही हैं। पोस्टर में उनके किरदार के परिचय में लिखा गया है- सुप्री एज निंजा वारियर ब्लैक बेल्ट।

इन पोस्टरों से दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा होती है। यहाँ बताते चलें कि फिल्म के नायक अभिमन्यु दासानी, सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं।


फिल्म में उनकी नायिका राधिका मदान हैं। राधिका टीवी एक्ट्रेस हैं। उनका टीवी करियर एकता कपूर के शो मेरी आशिकी तुम्ही से से हुई थी। उनका फिल्म डेब्यू पिछले साल रिलीज़ विशाल भरद्वाज की दो बहनों की कहानी पटाखा से हुआ था। फिल्म फ्लॉप हुई थी।

इसलिए, मर्द को दर्द नहीं होता की सफलता की ज़रुरत अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान दोनों को ही है।

मर्द को दर्द नहीं होता के लेखक निर्देशक वासन बाला हैं। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के बैनर आरवीएसपी द्वारा किया जा रहा है।


फिल्म में दूसरी भूमिकाओं में गुलशन देवइया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी है। 

क्या २१ मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता सफल होगी ? अगर नहीं हुई तो सच मानिये मर्द को ही नहीं, औरत को भी दर्द होगा !  


कौन है मोहित सूरी की मलंग तिकड़ी ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment