Tuesday 12 March 2019

दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी रूह अफज़ा


फिल्म स्त्री की सफलता के बादनिर्माता दिनेश विजनहॉरर फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं।  दरअसल,यह कहना ज़्यादा ठीक होगा कि दिनेश विजन हॉरर यूनिवर्स बनाना चाहते हैं। ठीक हॉलीवुड की मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की सुपरहीरो फिल्मों की तरह !

आत्मा को बेचैन करने वाली रूह अफज़ा
इसके लिए दिनेश विजनअपनी हिट फिल्म स्त्री के एक्टर राजकुमार राव के साथ एक हॉरर फिल्म रूह अफज़ा का निर्माण करेंगे। खुशबू से भरा तन-मन को ठंडा कर देने वाला पेय पदार्थ किसी आत्मा को बेचैन कर सकता अपनी फिल्म रूफ अफज़ा सेदिनेश विजन यही साबित करना चाहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन फुकरे और फुकरे रिटर्न्स जैसी सफल फिल्मों के निर्देशक मृगदीप सिंह कर रहे है।

दुल्हन की खुशबू से बेचैन भूत
स्त्री में जहाँ एक महिला भूतमर्दों को डराया करती थीवहीँ रूह अफ़ज़ा एक पुरुष भूत की कहानी होगीजो अपनी दुल्हन की सेज की खुशबू से बेचैन हो उठता है।

हॉरर फिल्मों की रूह अफज़ा और मुन्झा  
हॉरर कॉमेडी फिल्म रूह अफज़ा के बाददिनेश विजन का इरादा हॉरर फिल्मों की श्रंखला बनाने का है। रूह अफज़ा के बादउनकी दूसरी फिल्म भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम मुन्झा होगा। यह फिल्म रूह अफज़ा की सीक्वल फिल्म होगी। यह तमाम फ़िल्में एक दूसरी को क्रॉस करेंगी।  जहाँमुंझा में स्त्री का अंत शुरुआत में नज़र आएगावही रूह अफ़ज़ा दोनों फिल्मों में संतुलन साधती नज़र आएगी

सीक्वल फिल्मों की सीरीज
दिनेश विजन का इरादा कम से कम तीन हॉरर कॉमेडी सीरीज फ़िल्में विकसित करने का है। वह स्त्री २ का निर्माण भी करेंगे। लेकिनयह फिल्म रूह अफज़ा और मुंझा के बाद फ्लोर पर जायेगी। इसके बाद रूह अफज़ा २ बनेगी और बाद में मुन्झा २ भी।



२०२२ तक हॉरर कॉमेडी सीक्वल
यह सिलसिला २०२२ तक चलेगा।  इस साल के आखिर तक रूह अफ़ज़ा रिलीज़ हो जाएगी। २०२० में मुंझा रिलीज़ होगी।  २०२१ में स्त्री २ और इसी साल बाद में रूह अफ़ज़ा २ रिलीज़ होगी।  २०२२ में मुंझा २ की रिलीज़ के साथ हॉरर फिल्मों का यह एकल सिलसिला ख़त्म हो जाएगाफिर जुड़ने के लिए।

२०२३ में ख़त्म होगा सिलसिला !
२०२३ में यह सभी हॉरर कॉमेडी फ़िल्में एक दूसरी को क्रॉस करेंगी। इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की समाप्ति दो हिस्सों में होंगी।  प्रत्येक हिस्से की तीन श्रृंखलाएं बनाई जाएंगी। यह सब कुछ यानि स्त्रीमुंझा और रूह अफ़ज़ा का क्रॉसओवर होगा। 


मैं अपनी जान जोखिम में डाल रहा हूं : विद्युत जामवाल- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment