Wednesday 17 March 2021

क्यों आये अमनदीप सिद्धू की मां की आंखों में आंसू ?



ज़ी टीवी ने हाल ही में अपना नया शो तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ीशुरू किया है, जो विपरीत स्वभाव के दो लोगों की एक अनोखी प्रेम कहानी है। इस शो में टेलीविजन एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू, माही का किरदार निभा रही हैं, और उनके अपोज़िट पाॅपुलर टेलीविजन एक्टर अध्विक महाजन, जोगी के रोल में नजर आ रहे हैं। माही और जोगी के व्यक्तित्व और जिंदगी के प्रति दोनों का नजरिया एक दूसरे-से बिल्कुल जुदा हैं, लेकिन फिर भी वो प्यार के एक ही रास्ते पर चल पड़ते हैं। जहां इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है, वहीं इसके एक्टर्स भी अपने किरदारों को बखूबी निभाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। जहां अध्विक महाजन ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मन मोह लिया है, वहीं इस शो की लीडिंग लेडी अमनदीप भी अपने किरदार के हर रंग दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हैं।

इस शो के आने वाले ट्रैक में माही की शादी अर्जुन (आकाश मनसुखानी) से होने जा रही है, जिसे माही के लिए उसके परिवार ने चुना है। इस ट्रैक के लिए अमनदीप ने गहरे लाल रंग का एक लहंगा पहना, जिसमें यह एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आईं। जहां इस वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए अमनदीप को एक खास एहसास हुआ, वहीं उनकी मां टेलीविजन पर अपनी बेटी को एक प्यारी दुल्हन के रूप में सजी देखकर बेहद भावुक हो गईं।

उस पल को याद करते हुए अमनदीप ने कहा, ‘‘जब इस शो में मेरी मां ने पहली बार मुझे दुल्हन के जोड़े में सजा देखा, तो हर मां की तरह उनकी आंखों में भी आंसू आ गए। जब मुझे इस बारे में पता चला, तो मैं भी काफी इमोशनल हो गई। मैं अपने इस लुक को लेकर काफी उत्साहित थी। मैंने जो लहंगा पहना था, वो एक पंजाबी वेडिंग ड्रेस है, लेकिन इसे संभालना बड़ा मुश्किल था क्योंकि इसका वजन 12 से 15 किलो था। एक पंजाबी दुल्हन का जोड़ा खूबसूरत कलीरें के बिना अधूरा होता है और मैंने भी पारंपरिक सफेद और लाल चूड़े के साथ गोल्डन कलीरें पहना था, जो मेरी फेवरेट ब्राइडल एसेसरी है। बचपन में मैं हमेशा अपनी मां या अपनी चाची का चूड़ा पहन लेती थी। अब जबकि मैं इसे पहनकर एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थी, तो मैं इसे कई दिनों तक उतारना नहीं चाहती थी। चूड़ा, गजरा, कलीरें, ज्वेलरी

और भारी लहंगा पहनकर लगातार शूटिंग करना काफी मुश्किल था, लेकिन मुझे इस ट्रैक की शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा लगा। आखिर क्यों ना हो? हर लड़की का सपना होता है कि वो दुल्हन की तरह सजे!‘‘

वैसे, हम भी टेलीविजन की इस नई दुल्हन से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं, लेकिन लगता है इस शो में माही का भाग्य कुछ ठीक नहीं है। माही की जिंदगी में लगातार उथल-पुथल मचा रहे पप्पू जी (मनोज चंदीला) ने अब माही की शादी और उसकी जिंदगी बर्बाद करने के लिए एक शातिर योजना बनाई है। इन सबके बीच, प्यार में टूट चुका जोगी इंतजार कर रहा है। उसे उम्मीद है कि माही अपने प्रति उसका प्यार देख पाएगी। क्या माही को जोगी के रूप में एक साथी मिलेगा?

No comments:

Post a Comment