Saturday, 30 June 2018

तमिल सरकार और एनजीके को बॉलीवुड के ठगों से चुनौती

हिंदी फिल्म दर्शकों के लिहाज़ से सोचे तो, इस साल दीवाली वीकेंड अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ और फातिमा सना शैख़ की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्थान का होगा ।

यह फिल्म १७९० और १८०५ के ब्रितानी राज में ठगों के गिरोह पर केंद्रित है।  इन ठगों से ब्रितानी सेना  तक भयभीत रहा करती थी।

हिंदी बेल्ट में हिंदी की केवल यही एक फिल्म रिलीज़ होनी है।

लेकिन, दक्षिण भारत में, ख़ास कर तमिल दर्शकों के बीच घमासान की स्थिति होगी।

अभी तक की पुष्टि के अनुसार, एक्टर जोसफ विजय, कीर्ति सुरेश, वरलक्ष्मी शरदकुमार, योगी बाबू और प्रेम की एक्शन थ्रिलर फिल्म सरकार दीवाली वीकेंड पर रिलीज़ होगी।

विजय की तमाम फिल्मों की तरह, इस फिल्म में भी राजनीतिक ड्रामेबाज़ी होगी।  इस फिल्म के निर्देशक हिंदी दर्शकों के पसंदीदा ए आर मुरुगदॉस है।

विजय और मुरुगादॉस जोड़ी ने थुप्पक्की और कठ्ठी जैसी सुपर हिट फ़िल्में दी हैं।  इसलिए, सरकार के बड़ी हिट फिल्म साबित होने की उम्मीद की जा रही है।  इस फिल्म का पोस्टर और टीज़र दर्शकों में उन्माद पैदा कर रहा है।

दूसरी तमिल फिल्म, जो दीवाली वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है, वह होगी सूर्या की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म एनजीके (नन्द गोपाला कुमारन)। इस फिल्म में सूर्या का साथ रकुल प्रीत सिंह, सई  पल्लवी और जगपति बाबू दे रहे हैं।  फिल्म के निर्देशक सेल्वाराघवन हैं।

सेल्वाराघवन पहली बार सूर्या की कोई फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म का पोस्टर इस फिल्म के  क्रांति की बात करने वाली फिल्म होना बताता है । क्योंकि, फिल्म के पोस्टर में एक्टर सूर्या क्रांतिकारी चे गुएवारा की स्टाइल में नज़र आ रहे हैं।

सरकार और एनजीके के इस सीधे मुक़ाबले को बॉलीवुड फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्थान त्रिकोणीय बना रही है।

क्योंकि, यशराज फिल्मस का इरादा इस फिल्म को तमिल में भी डब कर रिलीज़ करने का है।

ऐसे में देखना  दिलचस्प होगा कि दक्षिण के दो सुपर सितारों विजय और सूर्या  का बॉलीवुड के दो सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म से मुक़ाबला दीवाली पर कैसे पटाखे फोड़ता है?

क्या बॉलीवुड के सितारे जीतेंगे ?

अगर दक्षिण के सुपर स्टार्स के हाथ बाज़ी रहेगी तो कौन जीतेगा ?

क्या सूर्या और विजय की फिल्मों के एक ही दिन रिलीज़ होने का नुकसान इन दो तमिल फिल्मों को होगा ?

क्या होगा इस दीवाली वीकेंड पर ?


इंतज़ार कीजिये नवंबर का। 


रिअल और रील लाइफ में एक सफल बिजनसमैन करन कुन्द्रा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment