Friday 7 September 2018

जब मनीष पॉल को मिला इंडियन आइडल में 100 रूपए का शगुन

इंडियन आइडल देश भर में अपनी शानदार गायकी प्रतिभाओं और जज के पैनल के साथ दिल जीत रहा है। शो को और मनोरंजक बनाने वाले मनीष पॉल एक बहुमुखी व्यक्ति है, जो हर हफ्ते सभी को प्रभावित करते रहते है।

मनीष पॉल को एक बार फिर से इस रूप में देखने के लिए तैयार हो जाइये कि वह इस हफ्ते कैसे बाकी सब को प्रभावित करते है। 

जब कुमार सानू और अल्का याज्ञिक शो में मेहमान थे, तो जज ने हमारे मेजबान मनीष पॉल को अपना मनपसन्द गाना सुनाने के लिए कहा।

मनीष ने 'तुम्से प्यार करते रहेंगे गाकर सभी को चौंका दिया।

जज और कंटेस्टेंट ने उनका खड़े होकर ताली बजाकर सम्मान किया और मौसम बदल दिया के लिए बजर दबाया।

इस गाने से अभिभूत होकर हमारे अनुभवी गायक जज अनु मलिक ने 100 रुपये शगुन के रूप में मनीष पॉल को दिए।

उस दिन के मेहमान कुमार सानू ने भी मनीष पॉल इस खूबसूरत गाने के लिए रु. 2000 दिए। मनीष के शानदार गाने के बाद जज और कंटेस्टेंट दोनों ने ही उन्हें मौसम बदल दिया देने में साथ दिया।


अनु मलिक ने कहा "मनीष एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है। वह होस्टिंग में असाधारण है लेकिन मैंने शो में पहली बार उसकी गायन प्रतिभा को देखा है।

जब भी कोई गायक मेरे स्टूडियो में खूबसूरती से गाता है, तो मैं उसे शगुन के रूप में कुछ उपहार देना पसंद करता हूं।

जब मनीष ने हमें अपने गाने से चौंका दिया, तो मैं भी खुद को रोक नहीं सका और मेरे हाथ में उस समय एक सौ का नोट था, जो मैंने उसे तुरंत दे दिया। "


अनु मलिक की रचना को मिला बॉलीवुड फ्लिक – सुई धागा- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment