Tuesday 1 May 2018

२७ साल बाद सड़क २ ?

सड़क (१९९१) का सीक्वल सड़क २ बनेगी ! 

कल तक  अनुमान लगाए जा रहे थे, लेकिन अब तय हो गया है कि सड़क २ का निर्माण होगा।  सड़क २ की कहानी महेश भट्ट लिख रहे हैं।  लेकिन, निर्देशक कौन होगा, तय नहीं किया गया है। 

इस फिल्म में सड़क की पूजा और रवि की जोड़ी होगी यानि पूजा भट्ट और संजय दत्त सड़क २ में अपने अपने किरदार कर रहे होंगे। 

सड़क २ का निर्देशन पूजा भट्ट को सौंपे जाने की खबर थी।  लेकिन, ऐसा संभव होता नहीं लग रहा है।  क्योंकिपूजा भट्ट जिस्म ३ का निर्देशन कर रही हैं।  वह एक वेब सीरीज में अभिनय भी कर रही हैं और उसका निर्देशन भी कर रही हैं ।  इसलिए उनके पास सड़क की सीक्वल फिल्म का निर्देशन करने का समय नहीं होगा। 

सड़क २ में, संजय दत्त और पूजा भट्ट, अब २७ साल बाद रोमांस करते तो नज़र  नहीं  आ सकते।  लेकिन, वह फिल्म की कहानी को शुरुआत देने में कामयाब हो सकते हैं।  

मगर इस फिल्म में एक युवा रोमांटिक जोड़ा भी होगा।  यह जोड़ा कौन होगा, अभी साफ़ नहीं है।  लेकिन, महेश भट्ट के कलंक के सेट पर जा पहुँचाने और वरुण धवन से बातचीत से ऐसा लगता है कि वरुण धवन सड़क २ में रोमांटिक जोड़ा बना सकते हैं। 

यहाँ याद करना होगा जिस्म २ को और फिल्म में सनी लियॉन को लिए जाने की घटना को।  महेश भट्ट ने ऐसे ही एक दिन बिग बॉस के सेट पर पहुँच कर सनी लियॉन को साइन कर लिया था।  

बहरहाल, फिल्म में कौन होगा ? आगामी एक दो हफ़्तों में कुछ  साफ़ हो सकता है। 


लेकिनइतना तो तय है कि पूजा और रवि के रोमांस में आड़े आने वाली महारानी फिल्म में नहीं होगी।  क्योंकि, इसके अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर का देहांत हो चुका है।  




डेडपूल २ का ट्रेलर - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment