Tuesday 7 August 2018

चीफ मिनिस्टर बनेंगे राणा डग्गुबाती ?

हिंदी फिल्मों में, रोहन सिप्पी की फिल्म दम मारो दम (२०११) से डेब्यू करने वाले तेलुगु सुपर स्टार राणा डग्गुबाती की पहचान बाहुबली सीरीज की फिल्मों के भल्लाल देवा से पुख्ता बन चुकी है।

अब राणा डग्गुबाती, हिंदी दर्शकों से किसी परिचय के मोहताज़ नहीं।  हिंदी फिल्म दर्शक उनके लिए ठीक वैसे ही तालियां बजाता है, जैसे अपने सुपरस्टार्स के लिए।

यही राणा डग्गुबाती अब चीफ मिनिस्टर बनने जा रहे हैं।

आंध्र प्रदेश में फिलहाल अभी विधान सभा चुनाव होने में देर है।  इसलिए, आंध्र के चीफ मिनिस्टर की कुर्सी को राणा डग्गुबाती से कोई खतरा नहीं है।

लेकिन, राणा डग्गुबाती रील लाइफ में चीफ मिनिस्टर बनने जा रहे हैं।

तेलुगु फिल्म सुपरस्टार से आंध्र के मुख्य मंत्री बने राजनेता नन्दीमुरि तारक रामाराव के जीवन पर फिल्म एनटीआर में, राणा डग्गुबाती आज के मुख्य मंत्री चंद्रबाबू नायडू की भूमिका करेंगे।

इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका उनके बेटे नान्दीमुरि बालकृष्ण कर रहे हैं।

बायोपिक फिल्म में, राणा डग्गुबाती को, चंद्रबाबू नायडू के छात्र जीवन, तेलुगु देशम पार्टी में प्रारंभिक दिनों और फिर सत्तारोहण का चित्रण है। आज के चंद्रबाबू नायडू की इमेज से फिल्म का कोई लेना देना नहीं है।

इस भूमिका को लेकर, राणा डग्गुबाती ने पिछले दिनों आंध्र प्रदेश के मुख्य मंत्री से मुलाक़ात की थी।

एक ख़ास बात और कि राणा डग्गुबाती के दादा यानि ग्रैंड फादर डी रामा नायडू की तेलुगु फिल्म रामुडु भीमुडु में नन्दीमुरि तारक रामाराव ने दोहरी भूमिका की थी। इस फिल्म को हिंदी में राम और श्याम टाइटल से दिलीप कुमार के साथ बनाया गया था।

फिल्म एनटीआर में बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन, रामाराव की पत्नी बासवतारकम की भूमिका कर रही हैं।


फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं।  कृष इस समय, कंगना रनौत के साथ झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी का निर्देशन कर रहे हैं।


 यमला पगला दीवाना फिर से का क्लाइमेक्स फिर से !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment