Friday 9 November 2018

क्या खान (शाहरुख़) के साथ बनेगी खान (हिना) की जोड़ी !



जूही से अनुष्का शर्मा तक शाहरुख़ खान 
दर्शक, कभी जूही चावला, कभी काजोल और कभी कैटरिना कैफ-अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख़ खान की जोड़ी की फ़िल्में देखना चाहते थे । लेकिन, शायद अब समय बदल गया लगता है ।


काजोल और अनुष्का के साथ फ्लॉप !
दीपिका पादुकोण के साथ हैप्पी न्यू इयर में जोड़ी बनाने के बाद, काजोल के साथ दिलवाले और जब हैरी मेट सजल में अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ी बनाई थी । यह दोनों ही फ़िल्में सुपर फ्लॉप फिल्मों में शुमार हैं ।


दो फ़िल्में तीन नायिकाएं 
इन दो फिल्मों के बीच शाहरुख़ खान ने बतौर नायक फैन और रईस  की । फैन में, शाहरुख़ खान के दो किरदारों के साथ श्रिया पिलगांवकर और वालुशा डी सौसा स्क्रीन शेयर कर रही थी । रईस में, खान की नायिका पाकी एक्ट्रेस महिरा खान थी । आगामी फिल्म, जीरो में शाहरुख खान फिर जब तक है जान के इतिहास का दोहराव कर रहे हैं । फिल्म में उनकी दो नायिकाएं कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं ।


किस टीवी एक्ट्रेस के साथ खान 
इसके बावजूद कि शाहरुख़ खान ५३ के हो गये हैं, दर्शकों को उनके लिए नए जोड़े की तलाश है । मुंबई के एक अख़बार ने इस सम्बन्ध में अपने ट्विटर अकाउंट से एक सर्वे किया था । इस सर्वे में टेलीविज़न की एक्ट्रेस को शामिल किया गया था । इन एक्टरों में जेनिफर विंगेट, हिना खान, द्रष्टि धामी, एरिका फर्नांडेस और सुरभि चंदना को शामिल किया गया था ।


४७ प्रतिशत चाहें हिना हो खान की नायिका !
इस पोल में सबसे ज्यादा ४७ % दर्शकों ने चाहा कि हिना खान के साथ शाहरुख़ खान की जोड़ी बनाई जाये । जेनिफ़र विंगेट को शाहरुख़ खान की जोड़ीदार देखना चाहने वाले दर्शकों की संख्या २९% थी । सुरभि चंदना और एरिका फर्नांडेस को मिला कर १६% दर्शकों की पसंदगी मिली । दृष्टि धामी को नाम के दर्शकों ने ही वोट किया । तो क्या इससे अनुमान लगाया जाए कि दो खानों यानि शाहरुख़ खान और हिना खान की जोड़ी बनेगी ? देखिये क्या होता है ? 


शरत सिन्हा का सरफिरा गीत - पढ़ने के लिए क्लिक करें  

No comments:

Post a Comment