Thursday 8 November 2018

छुट्टी की मारी, खबरें बेचारी


बॉलीवुड के दो ठगों का फुस्स तमाशा
आज दिवाली के बाद की सुस्ती है। सडकों पर सन्नाटा है।  सिनेमाघरों में भीड़ है।  लेकिन, हिंदुस्तान के ठगों की कृपा से यहाँ भी जल्द ही सन्नाटा पसर जाएगा।  लगभग सभी फिल्म समीक्षकों ने ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान को औसत से कम की रेटिंग दी है।  इस फिल्म को बॉलीवुड के दो एटम बमों अमिताभ बच्चन और आमिर खान का फुस पटाखा कहना उपयुक्त होगा। 

 
तनुश्री दत्ता मीटू बम भी फुस्स
तनुश्री दत्ता ने एक महीना पहले भारत में मीटू की चिंगारी छोड़ी थी। कई छोटी मोटी अभिनेत्रियों ने मुंह खोले।  साजिद खान, नाना पाटेकर, विकास बहल, आदि जैसे सर गिरे भी।  लेकिन, अब यह मीटू मूवमेंट बॉलीवुड से मूव कर चुका है।  मीटू की झंडाबरदार तनुश्री दत्ता निराश है कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों ने मुंह नहीं खोला। शायद तनुश्री यह भूल रही हैं कि आज की कौन सफल अभिनेत्री चाहेगी कि उसकी सफलता का सेहरा मीटू के सर बांधे।


मलाइका को बचाते दिखे अर्जुन
मलाइका अरोरा खान से अर्जुन कपूर के रोमांस के चर्चे पिछले कई महीने से मुंबई की वादियों में महक रहे थे।  लेकिन, अब लगता है कि यह रोमांस शादी में तब्दील होने जा रहा है।  मलाइका और अर्जुन कपूर पूरी दबंगई से अपने रोमांस  का प्रदर्शन करते दिख रहे।  अभी कल अर्जुन कपूर और मलाइका एक रेस्टोरेंट में डिनर को गये। जब बाहर निकल रहे  थे तो पत्रकारों और प्रशंसकों ने घेर लिया। ऐसे में अर्जुन  कपूर खुद से १२ साल बड़ी मलाइका को ऐसे बचाते दिखे जैसे वह कोई टीनएजर हों। मलाइका भी थोड़ी सिमटी सिमटी नज़र आ रही थी। 


सोनाली बेंद्रे की अमेरिका में सपरिवार दीवाली
सोनाली बेंद्रे इस समय अमेरिका में कैंसर का ईलाज करवा रही हैं।  उम्मीद है कि वह जल्द स्वस्थ हो कर भारत वापस आ जाएंगी। हमेशा दीवाली मनाने वाली सोनाली बेंद्रे को इस साल भी अकेलापन नहीं महसूस हुआ।  पूरा परिवार उनके साथ था। चित्र में वह अपने पति और बेटे के साथ लक्ष्मी पूजन करा रही हैं। 


सुरवीन  चावला हैं उम्मीद से
सुरवीन चावला की सेक्सी इमेज के दीवाने दर्शकों के लिए थोड़ी निराश करने वाली खबर है।  हेट स्टोरी २ की सेक्सी सुरवीन चावला ने, २०१५ में, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह इटली में शादी कर ली थी।  अब खबर है कि तीन साल की शादी का फल मिलने वाला है। खुद सुरवीन ने इसका ऐलान अपनी और पति की साथ के फोटो फ्रेम में बच्चे के जूते की जोड़ी रख कर दी।



सुष्मिता ने मनाई रोहमान शाल के साथ दीवाली
सुष्मिता सेन जल्द ही शादी करने जा रही हैं।  उनकी यह शादी उस रोहमान शाल के साथ होगी, जिसके साथ उन्होंने इस साल की दीवाली मनाई।  रोहमन शाल और सुष्मिता सेन की उम्र में १५ साल का फर्क है।  इसलिए, सुष्मिता सेन के भावी पति रोहमान शाल को दो बच्चों का पिता बनने की बधाई।  


तमिल एक्शन फिल्म मारी २ के कुछ दृश्य  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment