Friday 21 September 2018

बधाई हो का बधाइयां हो बधाईयां गीत डिमांड में

अमित शर्मा निर्देशित तथा आयुष्मान खुराना, सानिया मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव अभिनीत फिल्म बधाई हो आगामी १९ अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने को तैयार है ।

फ़िल्म बधाई हो का ट्रेलर जब से आया है तब से कई करोड़ लोग ट्रेलर देख चुके है। इसे बहुत पसंद भी किया गया है । ट्रेलर तो लोकप्रिय हुआ ही है साथ ही ट्रेलर के बैकग्राउण्ड में सुनाई दे रहे सॉंग बधाइयां हो बधाईयां भी चर्चा में है । लोग इस सॉन्ग को उनके घर मे होने वाली गोद भराई के लिए इस्तेमाल करना चाहते है। मगर यह गीत नेट पर उपलब्ध नही है। लोग इसे गूगल सर्च कर रहे है।कई लोंगो ने निर्देशक अमित शर्मा को कॉल और मैसेज किये है कि जल्द से जल्द गीत को प्रदर्शित किया जाए ।

सूत्र बताते है, "एक प्रेक्षक ने निर्देशक अमित को कॉल कर के कहा कि, उनके घर गोद भराई में म्यूजिकल चेयर खेली जाने वाली थी और उसके लिए 'सोलह सिंगार कर के' गोद भराई सॉन्ग का चयन किया गया था, लेकिन जब फ़िल्म के ट्रेलर में सॉन्ग बधाइयां हो बधाईयां सुना है वह सॉन्ग ही गोद भराई में इस्तेमाल करना चाहते है । ऐसे कई अनगिनत कॉल और मेसज निर्देशक तथा प्रोडक्शन टीम को मिल रहे है । प्रोडक्शन टीम ने यह फैसला लिया कि जल्द से जल्द सॉन्ग को प्रर्दशित किया जाए । इन्ही सब कारणों से बधाईयां हो बधाइयां सॉन्ग सब के लिए आज प्रदर्शित किया गया है ।"


पारिवारिक हास्य से भरपूर फिल्म बधाई हो के प्रस्तुतकर्ता जंगली पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स है। फ़िल्म के निर्माता विनीत जैनआलिया सेन, हेमंत भंडारी, अमित रविन्द्र शर्मा तथा सहनिर्माता प्रीति सहानी हैं । फ़िल्म दशहरे के शुभ अवसर यानी १९ अक्टूबर २०१८ को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

....अभी और कितना नीचे गिरेगी दिशा पटनी की बिकिनी ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment