Thursday 6 September 2018

इंस्टेंट फॅमिली : बच्चे गोद लेकर परिवार बनाने के पचड़े

इंस्टेंट फॅमिली के ट्रेलर में एक विवाहित जोड़े की परिस्थितिजनक हास्य की स्थितियां नज़र आती हैं।

पीट और एली, तत्काल परिवार शुरू  करना चाहते  हैं। इसके लिए बच्चे गोद लेना ही एकमात्र रास्ता है। एडॉप्शन सेण्टर में वह एक छोटा बच्चा लेने जाते हैं। टकरा जाते हैं, तीन भाई- बहन से, जिनमे एक १५ साल की विद्रोही स्वभाव की लड़की भी है।

अब होता कुछ ऐसा है कि कहाँ वह कोई भी बच्चा नहीं लेने का निर्णय लेना चाहते  थे, मगर उस लड़की सहित तीनो बच्चे घर ले आते हैं। घर में बच्चों के आते ही, अब पीट और एली को तत्काल माँ-पिता बन जाने का सबक सीखना है।

इंस्टेंट फॅमिली की कहानी रियल लाइफ है।  यह कहानी, इस फिल्म के लेखक- निर्देशक सीन अंडरस की आपबीती है।

फिल्म में पीट की भूमिका मार्क वह्ल्बर्ग कर रहे हैं। इंस्टेंट फॅमिली में मार्क वह्ल्बर्ग की भूमिका, उनकी ट्रांसफार्मर्स सीरीज की फिल्मों की कैड येगर की भूमिका से बिलकुल अलग है। हालाँकि, मार्क टेड और टेड २ तथा डैडीज होम जैसी कॉमेडी फ़िल्में भी कर चुके हैं।

एली के रूप में उनका साथ रोज बयर्न कर रही हैं। रोज ने ट्रॉय, २८ वीक्स लेटर, नोइंग, इंसिडियस, एक्स-मेन फर्स्ट क्लास और एक्स -मेन अपोकलिप्स जैसी फ़िल्में की है। कॉमेडी में भी वह माहिर है। 
फिल्म में उनका सपोर्ट ओक्टाविआ स्पेंसर (द शैक, गिफ्टेड, द शेप ऑफ़ वाटर, अ किड लाइक जैक), टिग नोटारो और मार्गो मार्टिंडल कर रहे हैं।

यह  फिल्म सिनेमाघरों में १६ नवंबर को रिलीज़ हो रही है।  

हैलोवीन मूवी का दूसरा ट्रेलर -  देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment