Sunday 31 March 2019

राजामौली की ट्रिपल आर में चार बॉलीवुड एक्टर !



बाहुबली सीरीज के निर्देशक एस एस राजामौली (S S Rajamouli) ने, जब पिछले साल, तेलुगु फिल्मों के दो सुपर सितारों रामचरण (Ramcharan) और एनटीआर जूनियर (NTR Jr.) को लेकर पीरियड फिल्म आर आर आर (यानि ट्रिपल आर) बनाये जाने का ऐलान किया था, उस समय बहुत दक्षिणेत्तर भारत के दर्शकों का ध्यान इस फिल्म की ओर ख़ास नहीं गया था।


लेकिन, जैसे ही राजामौली ने अपनी फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) को लिए जाने का ऐलान किया, पूरे हिंदुस्तान की निगाहें इस फिल्म पर टिक गई।

ट्रिपल आर RRR) , १९२० में दक्षिण के दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर फिल्म है।  रामचरण (Ramcharan) और एनटीआर जूनियर (NTR Jr.) इन भूमिकाओं में होंगे।  फिल्म में रामचरण के साथ आलिया भट्ट की और एनटीआर जूनियर के साथ डेज़ी एडगर जोंस (Daisy Edgar Jones) की जोड़ी बनाई गई है।


फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) की भूमिका काफी ख़ास बताई गई थी। अब ट्रिपल आर के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम भी जुड़ गया है।

RRR में इन दोनों की भूमिका क्या होगी, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन, यह तय है कि फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के किरदार भी, अजय देवगन के किरदार की तरह बेहद ख़ास होंगे।

तीन बॉलीवुड हीरो वाली फिल्म RRR तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी बनाई जा रही है।



बॉलीवुड में भाग्यश्री वापस लाएंगे अभिमन्यु !-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment