Thursday 13 September 2018

महज अफवाह है नंबर वन सीरीज में सारा

इसी ब्लॉग में बताया गया था कि निर्देशक डेविड धवन, अपनी नंबर १ सीरीज को फिर से बनाने जा रहे हैं। लेकिन, यह नंबर वन सीरीज, इस सीरीज की पहली वाली फिल्मों की सीक्वल या प्रीक्वेल नहीं होगी। इस सीरीज की सभी कहानियां नई होंगी।

इस के बाद, यह खबर आई कि नंबर वन सीरीज की पहली फिल्म में सारा अली खान, वरुण धवन की नायिका की भूमिका करेंगी।

अब पता चला है कि धवन परिवार के एक बाप दो बेटा यानि डेविड धवन, वरुण धवन और रोहित धवन एक नए प्रोडक्शन हाउस के तहत इन फिल्मों का निर्माण करेंगे। यह तो तय है कि इस सीरीज की सभी फिल्मों में वरुण धवन ही होंगे। लेकिन, दूसरे किसी कलाकार का चुनाव नहीं हुआ है।  यहाँ तक कि सीरीज में सारा के आने बाद भी निरी अफवाह है।

दरअसल, डेविड धवन के नेतृत्व में बनाया जा रहा यह प्रोडक्शन हाउस अभी निर्माण के दौर में है।  इस हाउस के अंतर्गत बनाई जाने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट पर अभी शुरूआती काम ही चल रहा है।  जैसे ही स्क्रिप्ट का काम पूरा होगा, दूसरे ऐलान किये जाएंगे।

ऐसे में सारा अली खान को वरुण धवन की नायिका चुना जाना भी अफवाह है ?

एक अख़बार को इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा, "अभी हमने स्क्रिप्ट शुरू ही की है। कास्टिंग की बात तो थोड़े समय बाद आएगी।  जब हम स्क्रिप्ट पूरी कर लेंगे, तब इसका ऐलान करेंगे। तब तक के लिए सब अफवाह ही है।"

यहाँ बताते चलें कि वरुण धवन इस समय कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं। सारा अली खान की दो फ़िल्में केदारनाथ और सिम्बा जल्दी जल्दी रिलीज़ होने वाली है।  

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म २.० का टीज़र - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment