Sunday 4 November 2018

आज जारी हुए लक्ष्मी राय की दो फिल्मों के फ़र्स्ट लुक पोस्टर

वेयर इज द वेंकट लक्ष्मी !
लक्ष्मी राय की दो फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुए हैं।  पहला पोस्टर फिल्म वेयर इज द वेंकट लक्ष्मी (ऊपर देखें) का है।  इस फिल्म का महूरत इसी मई में हुआ था।  इस फिल्म का निर्देशन नवोदित किशोर कुमार कर रहे हैं।  यह तेलुगु फिल्म गाँव की पृष्ठभूमि पर एक कॉमेडी फिल्म है।  इस फिल्म में राम कार्तिक, मधुनंदन और प्रवीण की ख़ास भूमिकाये भी  हैं।  इस फिल्म के जल्द ही रिलीज़ होने की सूचना है। 


दूसरा पोस्टर सिंडरेला
दूसरा पोस्टर फिल्म सिंडरेला का है।  इस फिल्म का निर्देशन विनोद वेंकटेश कर रहे हैं।  वह भी पहली बार कोई फिल्म  निर्देशित कर रहे हैं।  इस फिल्म को हॉलीवुड की सिंडरेला का भारतीय संस्करण बताया जा रहा है।  इस फिल्म में फंतासी भी है।  हॉरर भी और मधुर संगीत भी है।  


रॉक स्टार लक्ष्मी राय
सिंडरेला की कहानी चेन्नई की पृष्ठभूमि पर है।  फिल्म एक घने जंगल के अंदर घूमती है। फिल्म के तीन मुख्य चरित्र हैं।  इस फिल्म में लक्ष्मी राय ने एक रॉक स्टार की भूमिका की है।  काफी शहरी चरित्र है यह। फिल्म की खासियत है लक्ष्मी राय की तीन लुक।  इस फिल्म में लक्ष्मी रोमांस नहीं कर रही होंगी।  इस फिल्म में सिंडरेला के रोल के लिए पहली पसंद लक्ष्मी राय नहीं थी।  फिल्म नयनतारा, तृषा, एमी जैक्सन, हंसिका मोटवानी, ऐश्वर्या राजेश और मनीषा यादव से होते हुए लक्ष्मी राय की पास आई है।  इस फिल्म के अगले साल के शुरू में रिलीज़ होने की खबर है।
 . 


किस सोच में डूबी हैं सुष्मिता सेन ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment