Monday 19 November 2018

ट्रेन फ्रेंड्स के संपर्क में लेडीज स्पेशल की एक्ट्रेस गिरि​जा ओक


अपने युवापन में जो दोस्त हम बनते हैं, वे जीवनभर हमारे साथ रहते हैं। और जब आप मुंबई की लोकल ट्रेनों में हर दिन उनके साथ भीड़ में कई घंटों बातें करते हुए बिताएं, तो दोस्ती का बंधन और भी गहरा हो जाता है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो लेडीज स्पेशल पर मेघना निकाड़े की भूमिका निभाने के लिए तैयार बेहतरीन मराठी अभिनेत्री गिरिजा ओक, उन लोगों में से एक है जो कॉलेज की युवा छात्रा के रूप में मुंबई लोकल ट्रेनों में यात्रा करते समय बने अपने दोस्तों के संपर्क में अब भी हैं!

गिरिजा, एक असली मुम्बईकर, जब वह छोटी थी तो रोज़ाना ट्रेन से कॉलेज जाती थी। एक ही ट्रेन को हर दिन एक ही समय में लेने का मतलब था कि वह अपने कॉलेज जीवन में लोगों के एक ही समूह के साथ यात्रा करती थी। कहने की जरूरत नहीं है, सह-यात्रियों से दोस्त हो गई और आज, जीवनभर के लिए विश्वासपात्र बन गए हैं। गिरिजा न केवल इन पुराने ट्रेन दोस्तों के संपर्क में है बल्कि वे नियमित रूप से एक दूसरे से मिलते भी रहते हैं।

इसके बारे में बोलते हुए गिरिजा ने कहा, “मैं हर दिन कॉलेज के लिए ट्रेन लेती थी और बहुत सारे ट्रेन दोस्त बना देता था। उनमें से कुछ मैं इस दिन के संपर्क में हूं। हम अक्सर मिलते और एक-दूसरे के जीवन में होने वाली चीजों पर पूरी तरह अपडेट होते। मेरे पास ऐसे ट्रेन फ्रेंड हैं जो मेरे जीवन में मेरे सभी उतार-चढ़ावों में मेरे साथ रहे हैं, जैसे मैं उनके साथ रही हूं।

मेरे लिएलेडीज़ स्पेशल की अवधारणा मेरे अनुभव के बहुत करीब है, इसलिए शो में जो भूमिका निभा रही हूं, उसके लिए प्रेरणा लेना मेरे लिए बहुत आसान था। ऐसा लगता है कि ऐसे किसी शो का हिस्सा बनना विशेष है जो उन संबंधों पर केन्द्रित है, जो आप उन अजनबियों के साथ बनाते हैं, जिनसे आप मिलते हैं और वे आपका सपोर्ट सिस्टम और जीवनभर के दोस्त बन जाते हैं।


लेडीज स्पेशल २७ नवंबर से, सोमवार से शुक्रवार, रात ९.३० बजे सोनी एंटरटेनमेंट पर देखा जा सकता है। 



मोम की अनुष्का ने ली अनुष्का शर्मा की सेल्फी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment