Thursday 13 September 2018

मणिकर्णिका के लिए सरोज खान का डांस

द क्वीन ऑफ़ झाँसी का बजट ७० करोड़ बढ़ गया है, लेकिन मणिकर्णिका है कि डांस कर रही हैं।  

निर्देशक कृष की ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी के दो नृत्य गीत शूट किये जाने की खबर हैं। यह दोनों गीत, कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किये गए हैं।

मुंबई के एक अख़बार की खबर के अनुसार यह दो गीत कंगना रनौत और फिल्म में उनकी सहेली झलकारी बाई पर अलग अलग फिल्माए जाएंगे।

कंगना रनौत पर फिल्माया जा रहा गीत, परदे पर लक्ष्मी बाई और उनके पति गंगाधर राव (जिशुआ सेनगुप्ता) पर फिल्माया जाएगा। यह गीत शास्त्रीय नृत्य शैली में होगा । इस गीत को कर्जत में नितिन देसाई के स्टुडिओ में सेट तैयार कर फिल्माया जाएगा। इस गीत को एक ही दिन में फिल्माने का इरादा किया गया है।

दूसरा गीत, सीरियल पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पर फिल्माया जायेगा। यह गीत पांच दिनों में शूट हो पायेगा। यह गीत, रानी लक्ष्मी बाई के युद्ध से वापसी के बाद, गाती और नृत्य करती झलकारी बाई पर देखा जा सकेगा।

कंगना रनौत इस फिल्म के प्रति कितनी समर्पित है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कृष द्वारा बीच में ही फिल्म छोड़ कर चले जाने के बावजूद फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ की तारीख़ बनाये रखने के लिए खुद पैचवर्क पूरा करने की कमान सम्हाल ली।  

अब यह बात दीगर है कि सोनू सूद जैसे एक्टरों को इसका बुरा लगा।  अब उनकी जगह ज़ीशान अयूब को लेकर फिल्म के बचे दृश्य शूट किये जा रहे हैं।  

कंगना के बाद ऋचा और पंकज के साथ अश्विनी का पंगा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment