Thursday 13 September 2018

एनटीआर के पोस्टरों में रामाराव और चंद्रबाबू नायडू के किरदार

आज विनायक चतुर्थी के दिन, दक्षिण की तमिल और हिंदी में बनाई जा रही फिल्म २.० का टीज़र रिलीज़ हुआ था।

अब, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और अभिनेता एनटी रामाराव पर तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनाई जा रही फिल्म एनटीआर के दो फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुए है।

एक पोस्टर में राणा डग्गुबाती, रामाराव के दामाद और अब आंध्र के मुख्य मंत्री चंद्रबाबू नायडू के रूप में नज़र आ रहे हैं। दूसरे पोस्टर में  रामाराव (नन्दमुरि बालकृष्ण), चंद्रबाबू नायडू (राणा डग्गुबाती) के  कंधे पर हाथ रखे, कुछ बात करते नज़र आते हैं। यह पोस्टर बड़े प्रभावशाली बन पड़े हैं।

एनटीआर, रामाराव के जीवन पर बनाई जा रही बायोपिक फिल्म है। ऎसी फिल्मों में मुख्य किरदार को ही लक्ष्य में रखा जा सकता है। निर्देशक कृष ने फिल्म में ऐसा ही किया होगा। इस फिल्म में   रामाराव के अभिनेता से आंध्र के मुख्य मंत्री की गद्दी तक पहुँचने की कहानी का चित्रण है।

लेकिनचंद्रबाबू नायडू की भूमिका में राणा डग्गुबाती को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। क्योंकि, एनटीआर बायोपिक में, बेशक चंद्रबाबू नायडू की भूमिका छोटी होगी।

लेकिन, एक्टर से मुख्य मंत्री बने एनटीआर के राजनीतिक जीवन के  लिहाज़ से चंद्रबाबू नायडू अहम् साबित होते हैं। उन्होंने, रामाराव का तख्ता पलट कर तेलुगु देशम पार्टी की कमान खुद सम्हाल ली थी और सफलतापूर्वक आंध्र प्रदेश का नेतृत्व किया।  




मणिकर्णिका के लिए सरोज खान का डांस - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment