Saturday 6 October 2018

मैं चाहती हूँ जया जैसी ही कोई मेरी शादी की योजना बनाए – सृष्टि जैन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन शो मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो में समर और जया की भव्य शादी के बाद ऐसा लगता कि जैसे सृष्टि जैन अपनी शादी की योजना बनाने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो गयी हैं।

शो की शादी में एक वेडिंग प्लानर से इस शादी की तैयारियां करवाई गई थी। उसने इस वेडिंग को कुछ इतनी भव्यता से करवाया था कि सृष्टि अब उससे इन चीज़ों के बारे में बारीकी से पूछने लगी हैं, ताकि अपनी रियल शादी में भी कुछ वैसा ही कर सकें।

सृष्टि के इस उत्साह को देख कर सेट पर लोग उन्हें चिढ़ाने के लिए पूछने लगे हैं कि उनकी शादी कब हो रही है।

इस बारे में बात  करते हुए सृष्टि कहती हैं, "मुझे जया की भूमिका से बहुत प्यार है। क्योंकि, वह शो में एक वेडिंग प्लानर हैं। मैं शो में अपनी शादी खुद प्लान करती हूँ। यह शादी कुछ इतने शानदार तरीके से हुई है, जितनी मैं खुद अपनी रियल शादी होते देखना चाहती। मैंने सोच रखा है कि मैं अपनी शादी में जया जैसी वेडिंग प्लानर ही हायर करूंगी, जो जया की तरह ज़िंदादिल हो, कुछ नया करने की सोचे और अपने क्लाइंट की हर ज़रुरत को पूरा करने के लिए तैयार रहे।"

मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियों सोनी एंटरटेनमेंट पर सोमवार से शुक्रवार हर रात ८.३० पर प्रसारित होता है। 


अंधाधुन और लवरात्रि पर भारी वेनम का ज़हर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment