Saturday 1 September 2018

क्या !!! संजय लीला भंसाली की फिल्म में टाइगर !


क्या युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, पद्मावत डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म करने जा रहे हैं।

मुंबई के अख़बारों की खबरें तो यहाँ तक है कि टाइगर श्रॉफ और संजय लीला भंसाली इस बाबत कई बैठके कर चुके हैं। बात लगभग तय है।

संजय लीला भंसाली मसाला बुक राइटर अमिश त्रिपाठी की एक किताब पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।  लेकिन, यह किताब द इम्मॉर्टल्स ऑफ़ मेल्हुआ नहीं होगी।

अमिश की जिस किताब पर संजय फिल्म बनाना चाहते हैं, वह अभी छपी नहीं है।

बताते हैं कि संजय लीला भंसाली यह चाहते हैं कि अमिश की यह किताब तभी बुक स्टोर्स में आये, जब उनकी फिल्म रिलीज़ होने को हो।

अब सवाल यह है कि क्या टाइगर श्रॉफ, संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करके अपनी एक्शन इमेज बदलना चाहते हैं ? वास्तविकता यह नहीं है।

संजय  की फिल्म से, टाइगर को एक बड़ा और प्रतिष्ठित बैनर मिल जायेगा। लेकिन, इससे उनकी एक्शन इमेज में कोई विशेष फर्क नहीं पड़ने वाला।

अमिश त्रिपाठी की लेखनी एडवेंचर फंतासी और माइथोलॉजी का मिश्रण करते हुए चलती है। अमिश की नई किताब बिलकुल इसी लाइन पर होगी।

ऐसी फिल्मों के लिए टाइगर श्रॉफ जैसी कदकाठी वाला एक्टर ही जमेगा।

इसीलिए, संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान और शाहरुख़ खान को भूल कर टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म टाइगर श्रॉफ के लिए सुनहरा मौक़ा होगी।

इसीलिए तमाम व्यस्तता के बावजूद टाइगर श्रॉफ, भंसाली की फिल्म के लिए तारीखें टटोल रहे हैं। 

अगर कुछ ज़्यादा गड़बड़ी नहीं हुई तो टाइगर श्रॉफ संजय लीला भंसाली की एक्शन एडवेंचर माइथोलॉजिकल फिल्म में दर्शकों को फंतासी के संसार में ले जाते नज़र आएंगे।  

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर २ में गुल - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment