Wednesday 12 September 2018

करण जौहर फिल्म साबित हुए स्टार किड्ज़ के चचा-ताऊ

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह असल में बॉलीवुड स्टार किड्स के चचा-ताऊ ही हैं।

हालाँकि, उन्होंने तख़्त का नायक रणवीर सिंह को बनाया है, लेकिन बाकी के एक्टर स्टार किड्स ही हैं। मसलन, महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट, एक्शन कोरियोग्राफर शाम कौशल के बेटे विक्की 'सञ्जु कौशल, दो कपूर परिवारों की बेटियां करीना कपूर खान और जाह्नवी कपूर इसका प्रमाण हैं।

अब उन्होंने, अपने चचा-ताऊ होने पुख्ता किया है, अपनी डेब्यू फिल्म, १९९८ में रिलीज़ कुछ कुछ होता है की सीक्वल फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए।

इश्क़ एफएम के कार्यक्रम कालिंग करण में पूछे गए एक सवाल के जवाब में करण जौहर ने जो  कुछ कहा, उसका निचोड़ यही था कि वह कुछ कुछ होता है २ बनाएंगे तो किसी शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुख़र्जी को लेकर नहीं।

उन्होंने कहा, "अगर मैंने कुछ कुछ होता है २ बनाई तो मैं राहुल और अंजलि की प्रेम कहानी में रणबीर कपूर को राहुल, आलिया भट्ट को अंजलि और जाह्नवी कपूर की टीना बनाऊंगा।"

संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया से डेब्यू करने वाले, ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे रणबीर कपूर की कथित फिल्म कुछ कुछ होता है २ की नायिकाओं आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के चाचा करण जौहर ही हैं।

इन दोनों अभिनेत्रियों का फिल्म डेब्यू करण जौहर की फिल्मों से ही हुआ था। आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के निर्माता और निर्देशक करण जौहर ही थे। जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के निर्माता करण जौहर थे।  इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान  ने किया था।

कुछ भी हो, करण जौहर के बैनर तले, अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र की फ़न्तासी जोड़ी और शादी करने की अफवाहों के कारण काफी चर्चित हो चुकी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ने करण जौहर के सीक्वल को हवा तो दे ही दी है।   

दक्षिण की लेडी सुपरस्टार नयनतारा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment