Monday 10 September 2018

राजकुमार राव अब हंसल मेहता के तुर्रम खान

रियल लाइफ की घटनाओं और व्यक्तियों पर पुरस्कार पाने के लिए फ़िल्में बनाने से ऊब गए हंसल मेहता अब कॉमेडी के प्रति उत्साहित हुए हैं।

हालाँकि, हंसल मेहता कहते हैं कि तुर्रम खान मेरा कॉमेडी डेब्यू है।

लेकिन, हंसल मेहता ने, १६ साल पहले एक सेक्स कॉमेडी फिल्म यह क्या हो रहा है का निर्माण किया था। उनकी यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म अमेरिकन पाई से प्रेरित थी।

क्या हंसल मेहता की तुर्रम खान भी ऐसी कोई कॉमेडी फिल्म होगी ?

तुर्रम खान में, हंसल मेहता राजकुमार राव के हास्य अभिनेता को बाहर निकालने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनका साथ नुसरत भरुचा दे रही हैं। यानि यह दोनों (नुसरत भरुचा और राजकुमार राव) लव सेक्स और धोखा के ८ साल बाद फिर साथ नज़र आएंगे।

हंसल मेहता के लिए नुसरत के साथ काम करने का पहला मौका है। वह नुसरत के बारे में कहते हैं, "मैं नुसरत के काम को देखता रहा हूँ। मुझे नुसरत पर पूरा भरोसा है।  वह मेरे विश्वास में खरा उतरेंगी।"

हंसल मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी गंभीर विषय पर फिल्मों में बढ़िया काम कर जाती है। क्या यह जोड़ी कॉमेडी के रंग जमा सकेगी ?

राजकुमार राव ने बहन होगी तेरी, बरेली की बर्फी और  फन्ने खान जैसी कॉमेडी फिल्मे की हैं। लेकिन, यह फ़िल्में इस प्रकार की फ़िल्में लिखने और निर्देशित करने में माहिर फिल्मकारों की थी। 

क्या गंभीर और रियल लाइफ फिल्मों में दस साल से विचरते रहे हंसल मेहता कोई बढ़िया कॉमेडी क्रिएट कर सके होंगे ?

हंसल मेहता कहते हैं, "यह मेरी खालिस कॉमेडी फिल्म है।  यह एक प्रकार से मेरा फिर से डेब्यू है।"

तुर्रम खान के लिए अजय देवगन और लव रंजन ने निर्माता के रूप में हाथ मिलाया है।



No comments:

Post a Comment