Saturday 1 September 2018

मेंटल हैं क्या के सेट पर घायल हुईं अमायरा

अमायरा दस्तूर पिछले कुछ महीनों से काफी व्यस्त हैं और अब वे राजकुमार राव और कंगना रानावत के साथ मेंटल है क्यामें काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में शुरू की है।

अपने काम के प्रति बेहद समर्पित रहनेवाली इस अभिनेत्री को अपने सह-अभिनेता राजकुमार राव के साथ शूटिंग करते समय एक मामूली हादसे का सामना करना पड़ा।

दरअसल अमायरा और राजकुमार स्टूडियो में कुछ ईंटों के पास अपने दृश्य शूटिंग कर रहे थे।

उन्होंने अपने सीन की कई बार प्रैक्टिस कर ली थी पर जैसे ही डायरेक्टर ने 'एक्शन' कहा, अमायरा किसी चीज़ से उलझकर ईंटों पर गिर पड़ीं जिससे उनके दोनों घुटने छिल गए और उनसे खून आने लगा।

अपने घावों को साफ करने के बाद अमायरा ने निश्चय किया कि टिटनेस का इंजेक्शन लगवाने के लिए हॉस्पिटल जाने से पहले वे अपने सारे सीन्स पूरे करेंगी।


सीन्स के दौरान राजकुमार राव ने मज़ाक करते हुए ज़मीन पर गद्दे बिछाने को कहा कि अगर वे फिर से गिर पड़ीं तो उन गद्दों पर गिरें, हालांकि उनकी हालत देखते हुए शूट जल्दी पूरा कर लिया गया।

घटना के बारे में अमायरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ''मैं उस दर्द और असहजता का उपयोग अपने सीन के लिए करना चाहती थी क्योंकि मैं जानती थी कि इससे मेरी परफॉमेंस और भी बेहतर होगी।

मैं फिर से न गिर पड़ूं, इसलिए राजकुमार ने जमीन पर गद्दे बिछाने की मांग की। हमारे डायरेक्टर ने शिड्यूल में बदलाव करते हुए मेरे सीन जल्दी से जल्दी पूरे करवाए ताकि मैं वक्त पर हॉस्पिटल पहुंच सकूं।

यह वास्तव में एक ऐसा सेट है, जहां मुझे बहुत ही अच्छा व्यवहार मिला है और जहां लोग सच में एक दूसरे का बहुत खयाल रखते हैं।'' 


जीनत ने मीडिया के सामने लगाया जारा पर नीलोफर की हत्या का आरोप - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment