Monday 12 November 2018

सलमान खान की रियल दोस्त प्रीटी जिंटा


बिग बॉस के सेट पर 
अभी बिग बॉस के सेट पर बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रीटी ज़िंटा पहुंची थी। प्रीटी  ज़िंटा को देख कर सलमान खान का जोशीला अंदाज़ देखने वाला था।  प्रीटी ज़िंटा भी पूरी गर्मजोशी से सलमान खान से मिली।  उन्हें हग किया और एक प्यार भरा चुम्बन सलमान खान के गालों में जड़ दिया ।  प्रीटी ज़िंटा की कमर में दाया हाथ रख कर सलमान खान ने प्रीटी के स्नेह को स्वीकार किया।



प्रीटी ज़िंटा का दो फिल्मों से डेब्यू
इन दोनों के बीच ऐसा भाव प्रदर्शन स्वाभाविक है।  प्रीटी ज़िंटा का फिल्म डेब्यू शाहरुख़ खान की फिल्म दिल से..! की सह भूमिका और बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर की नायिका के तौर पर हुआ था।  सोल्जर हिट हुई थी। यह दोनों ही फ़िल्में १९९८ में रिलीज़ हुई थी।  फिल्म निर्माताओं को प्रीटी ज़िंटा में प्रतिभा नज़र आई थी।


स्टार बन गए थे सलमान खान
उस समय तक सलमान खान मैंने प्यार किया, सनम बेवफा, साजनअंदाज़ अपना अपना, हम आपके हैं कौन, करण अर्जुन, जीत, जुड़वाँ, आदि फिल्मों से बड़े स्टार बन चुके थे।  उन्होंने इस बीच प्यार किया तो डरना क्या, जब प्यार किसी से होता है, बंधनकुछ कुछ होता है, बीवी नंबर वन, हम दिल दे चुके सनम, आदि बड़ी हिट फ़िल्में दे दी थी।


पहली बार हर दिल जो प्यार करेगा
इसी समय, सलमान खान ने प्रीटी ज़िंटा के साथ रोमांटिक फ़िल्म हर दिल जो प्यार करेगा की। इस फिल्म के बाद, यह जोड़ी चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल ने जिसे अपना कहा, जाने मन, हीरोज और मैं और मिसेज खन्ना  जैसी फ़िल्में एक साथ की।


बन गए अच्छे दोस्त

हालाँकि, प्रीटी ज़िंटा और सलमान खान ने एक साथ बहुत फ़िल्में नहीं की।  सलमान खान की ज़्यादा हिट फ़िल्में प्रीटी ज़िंटा के साथ नहीं हैं।  इसके बावजूद दोनों में अच्छी दोस्ती बन गई थी।  इसी दोस्ती का नतीजा था कि प्रीटी ज़िंटा, काले हिरन के शिकार के मामले में सज़ा पाने के बाद जेल में बंद इस एक्टर से मिलने जयपुर गई थी ।  बिग बॉस के सेट पर सलमान खान और प्रीटी ज़िंटा की यही दोस्ती नज़र आती थी।

विवेक ओबेरॉय का तेलुगु फिल्म डेब्यू - पढ़ने के लिए क्लिक  करें 

No comments:

Post a Comment