Thursday 15 November 2018

इंडियन आइडल में सारा अली खान का फैन मोमेंट

 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल 10 इस सप्ताहांत में पापा विशेष एपिसोड के साथ आपको एक भावनात्मक संगीत यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सुंदर सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' का प्रचार करने के लिए इस मंच की शोभा बढ़ाएंगे। इंडियन आइडल 10 के शीर्ष 7 प्रतियोगियों ने अपने प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, अतिथि न्यायाधीश उषा उथुप और मेहमानों सुशांत और सारा समेत सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। यहीं पर सारा अली खान के लिए सेट पर फैन-गर्ल मोमेंट था, जब उन्होंने नेहा कक्कड़ से मुलाकात की और अपने अनुभव साझा किए।


सारा अली खान ने कहा, “मैं नेहा कक्कड़ की बड़ी प्रशंसक हूं क्योंकि वह एक महान गायिका हैं, मैं वास्तव में उनके गीतों से प्यार करती हूं। यह आज मेरे लिए एक फैन मोमेंट है क्योंकि मैं इंडियन आइडल 10 पर आने से पहले नेहा से मिलने के लिए उत्साहित थी। मैं लंबे समय से उनके गीत सुन रही हूं। उनके गीतों ने वास्तव में मुझे वजन कम करने में मदद की। मैं रिपीड मोड पर उनके कुछ हिट गाने सुनते हुए ट्रेड मिल पर दौड़ती थी।



पापा विशेष एपिसोड पर, सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने सारा के लिए एक भावुक संदेश भी साझा किया। सैफ अली खान ने कहा, “ऐसा कई बार हुआ है जब सारा एक बच्ची थी और हम विदेश में टैक्सी में यात्रा करते थे, टैक्सी ड्राइवर हमसे पैसे नहीं लेता था। केवल सारा की वजह से, क्योंकि वह बहुत ही बात करने वाली और प्यारी थी और टैक्सी ड्राइवरों के साथ पूरे रास्ते बात करती रहती थी। अब भी वह बहुत प्यारी और विनम्र है। मुझे वास्तव में उस पर गर्व है और वह शानदार प्रदर्शन करेगी और जल्द ही एक स्टार बन जाएगी।



Sushant Singh is Happy as Savdhaan India reaches the 100 mark - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment