Monday 4 February 2019

फातिमा सना शैख़ (Fatima Sana Shaikh) क्यों बनाना चाहे प्रोडक्शन हाउस ?



बड़ी हिट फिल्म दंगल और बड़ी फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान देने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शैख़ (Fatima Sana Shaikh) अपना प्रोडक्शन हाउस बनाना चाहती हैं।

आम तौर पर, चुकी हुई और निठल्ली बैठी अभिनेत्रियां ही फिल्म निर्माण के कदम रखती हैं।  फातिमा के पास इस समय अनुराग बासु (Anurag Basu) की राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ अनाम फिल्म है। अभी वह २७ साल की हैं। आमिर खान (Aamir Khan) का वरदहस्त भी उन्हें प्राप्त है।

मुंबई के अख़बारों में सना की आमिर खान से नज़दीकियों की खबरें छपती रहती हैं। यहाँ तक कहा जाता है कि आमिर खान ने एक शानदार फ्लैट फातिमा और उसके परिवार को खरीद रखा है और उन्हें सभी सुविधाएं मुहैया करवा रखी है।


दरअसल, फातिमा का इरादा फिलहाल तो अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देने का है। लेकिन, वह फिल्म बनाना पसंद करेंगी।  क्योंकि, बकौल फातिमा उनका भाई लेखक है। वह निर्देशन के क्षेत्र में उतरना चाहता है। इसलिए, वह भाई की मदद के लिए फिल्म निर्माण करना चाहती हैं। ऐसे में, हो सकता है कि कभी किसी फिल्म में निर्माता फातिमा सना शैख़ का नाम क्रेडिट टाइटल में नज़र आ जाए।

लेकिन, हो सकता है कि किसी समय सना के भाई के लिए खुद आमिर खान को फिल्म प्रोडूस कर डालें। इसलिए वह क्यों कर फिल्म निर्माण के पचड़े में पड़ना चाहती है ?



झोल का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment