Wednesday 6 February 2019

‘लेडीज स्पेशल’ के साहिल चड्डा ‘भारत’ में !



सोनी एंटरटेनमेंट के शो लेडीज स्पेशल में, अपनी उम्र से बड़ी औरत प्रार्थना से प्रेम करने वाले विराज की भूमिका कर रहे एक्टर साहिल चड्डा को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । यह शो, साहिल के करियर का पहला शो है ।

वह हरियाणा एक छोटे शहर से मुंबई आये थे, अपनी आँखों में बरसों से संजोये गए सपनों को पूरा करने के लिए । स्टूडियो स्टूडियो, ऑफिस ऑफिस घूम घूम कर ऑडिशन देने का सिलसिला शुरू हो गया । नतीज़ा ज़ल्द ही मिल गया सोनी के शो लेडीज स्पेशल के तौर पर ।

लेकिन, साहिल को अभी किनारे की दरकार नहीं थी । उनका सफ़र, अब फिल्मों तक जा पहुंचा है । वह एक फिल्म में अभिनय कर रहे हैं । यह फिल्म इस साल ईद में रिलीज़ होगी । अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म भारत में, सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, आदि के बीच दर्शकों को साहिल चड्डा भी नज़र आयेंगे ।

साहिल को टेलीविज़न शो लेडीज स्पेशल के लगभग साथ ही, भारत जैसी फिल्म भी मिल गयी । तब उन्होंने क्यों नहीं फिल्म के लिए इंतज़ार किया ? क्यों अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से करने से की ? बताते हैं साहिल, “लेडीज स्पेशल सामान्य टेलीविज़न शो जैसा नहीं है । मुझे लगा कि शो में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है । इस शो को करने के बाद मुझे महसूस हुआ कि टीवी शो भी बड़ी संख्या में दर्शक पाते हैं ।“ 

रोमांस कॉमेडी पंजाबी फिल्म काला शाह काला का गीत हीर नु जवानी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment