Thursday 7 February 2019

आज से शुरू होगी पागलपंथी



जब टी-सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ कृष्ण कुमार (Krishna Kumar), कुमार मंगत (Kumar Mangat) और अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) तथा आदित्य चोकसी और संजीव जोशी जैसे निर्माताओं की भीड़ अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म पागलपंथी के लिए जुटी हो तो उस फिल्म को मल्टीस्टार कास्ट तो होना ही है।

गज़ब के रोमांस और भीषण हास्य से भरपूर फिल्म पागलपंथी में, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ इलीना डिक्रूज़ (Illeana D'cruze), अरशद वारसी (Arshad Warsi), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और सौरभ शुक्ल (Saurabh Shukla) जैसे सितारों की भीड़ जुटा ली गई है।


यहाँ बताते चलें कि अनीस बज्मी के साथ अनिल कपूर और जॉन अब्राहम की तिकड़ी फिल्म वेलकम बेक मे जम चुकी है। इलीना डिक्रूज़ ने अनिल कपूर और अनीस बज्मी के साथ फिल्म मुबारकां में काम किया था। रेड के बाद, भूषण कुमार और कुमार मंगत की एक बार फिर जोड़ी बैठ रही है। भूषण कुमार और अनीस बज्मी ने इससे पहले फिल्म रेडी की थी। जॉन अब्राहम के साथ तो भूषण कुमार की जोडी कई फिल्मों में सज चुकी है और आगे भी यह दोनों कई फ़िल्में बनाते नज़र आएंगे। 
रोमांस कॉमेडी फिल्म पागलपंथी की शूटिंग, आज से, ९० दिनों के शिड्यूल में लन्दन और लीड्स में शुरू हो जायेगी। फिल्म के बारे में पैनोरमा स्टूडियोज के अभिषेक पाठक कहते हैं, “पागलपंथी की स्क्रिप्ट हंसा हंसा कर पागल कर देने वाली है। अनीस बज्मी को कॉमेडी फिल्म बनाने में महारत हासिल है। वह इस स्टारकास्ट के साथ सिनेमाघरों में मौजूद दर्शकों को ठहाके लगाने पर मज़बूर कर देंगे।"

पागलपंथी, ६ दिसम्बर २०१९ को रिलीज़ होगी। 

It's Time For Pagalpanti ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment