Saturday 6 July 2019

बॉलीवुड की धाकड़ Kangana Ranaut


कंगना रानौत को धाकड़ कहने में गलत क्या है ? उन्हें, कभी भी अपने स्टारडम के लिए किसी खान अभिनेता की फिल्म की ज़रुरत नहीं पड़ी। वह गलत होने पर किसी सुपर स्टार से भी पंगा ले सकती है, अदालत तक खींच ला सकती है। मीटू पर उनकी राय बेबाक है। कुछ ऐसा ही कंगना, फिल्मों में भी नज़र आने जा रही है।

एक्शन में धाकड़ कंगना रनौत !
अब वह परदे पर भी सचमुच धाकड़ गर्ल नज़र आने जा रही है। उनकी एक एक्शन फिल्म का ऐलान हुआ है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में वह आटोमेटिक गन थामे नज़र आ रही हैं। सामने की ओर आग और धुआं फैला हुआ है। वह भारतीय एंजेलिना जोली जैसी लगती हैं। उनका यह अवतार, विज्ञापन फिल्मकार रजनीश रेज़ी घई निर्देशित निर्माता सोहेल मकलाई प्रोडक्शन्स और एसाइलम फिल्म्स की फिल्म धाकड़ में देखने को मिलेगा। फिल्म के पोस्टर से वह किसी भाड़े के हत्यारे या आतंकवादियों की तलाश में निकले एजेंट की तरह लग रही हैं। दावा किया जा रहा है कि धाकड़ में कंगना का खतरनाक एक्शन अवतार तो नज़र आएगा ही, यह फिल्म हिंदी फिल्मों की नायिका के लिए नया मापदंड स्थापित करेगी।

जब सुपर स्टार भागे 
कंगना रानौत की एक फिल्म जजमेंटल है क्या २६ जुलाई हो रही हैं। इस तारीख़ को, हृथिक रोशन की फिल्म सुपर ३० भी रिलीज़ हो रही थी। फिल्म प्रेमी इस संभावित मुकाबले को दिलचस्पी से देख रहे थे। लेकिन, हृथिक रोशन ने, बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत से मुक़ाबला करने के बजाय, अपनी फिल्म की तारीख़ बदल डालना ठीक समझा। इससे पहले, मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के सामने गणतंत्र दिवस वीकेंड पर रिलीज़ कर, उन्हें भागने पर मज़बूर कर चुकी थी। जजमेंटल है क्या में, कंगना रानौत एक बार फिर अपने क्वीन साथी राजकुमार राव के साथ अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म की खूब चर्चा है।

आगे भी टकराव ! 
किसी भी फिल्म से अपनी फिल्म के टकराव से कंगना रानौत को हिचक नहीं होती। उनकी कबड्डी पर फिल्म पंगा को अगले साल गणतंत्र दिवस वीकेंड पर २४ जनवरी को रिलीज़ किया जा रहा है। इस तारीख़ को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर ३ भी रिलीज़ हो रही है। स्ट्रीट डांसर ३ बड़े बजट की फिल्म है। लेकिन, कंगना को परवाह नहीं। वह धाकड़ जो है !  

No comments:

Post a Comment