Thursday 6 September 2018

भंसाली की फिल्म में सलमान खान

अब तय हो गया है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली, ११ साल बाद, एक बार फिर एक्टर और डायरेक्टर के रोल में नज़र आएंगे।

सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों ख़ामोशी और हम दिल दे चुके सनम में नायक की भूमिका अदा की थी।

हम दिल दे चुके सनम १८ जून १९९९ को रिलीज़ हुई थी और फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी।

इसके बाद, उम्मीद की जाती थी कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी फिर बनेगी। लेकिन, यह जोड़ी २००७ में रिलीज़, रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म सांवरिया के गेस्ट अपीयरेंस तक सीमित रह गई। सांवरिया को बड़ी असफलता मिली।

इसके बावजूद, संजय लीला भंसाली ने कोई फिल्म सलमान खान के साथ शुरू नहीं की। वह हृथिक रोशन (गुज़ारिश) और रणवीर सिंह (गोलियों की रास लीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत) फ़िल्में बनाते रहे।

इसका सलमान खान ने बहुत बुरा माना था।

गुज़ारिश की सफलता के दौरान सलमान खान ने हृथिक रोशन के करैक्टर की नाक पर बैठी मक्खी के सहारे यह तक कह दिया कि गुज़ारिश के सिनेमाघरों में मक्खी तक नहीं गई।

जिन दिनों, सलमान खान रेस ३ के प्रमोशन में जुटे थे, उसी दौरान सलमान खान के पास संजय लीला भंसाली की फिल्म का प्रस्ताव आया।

अब, सलमान खान ने, संजय लीला भंसाली की फिल्म को मंज़ूरी को अपनी शैली में यह कहते हुए बताया कि "मैं संजय के साथ फिल्म कर रहा हूँ। मैंने फिल्म की  स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है।  मैंने इसकी पंक्तियाँ सुनी है।  मैं संजय को फ़ोन से संपर्क करने की कोशिश में हूँ।  लेकिन वह फ़ोन नहीं उठा रहे। तो आप कह दो कि मुझे कॉल कर लें।"

पिछले दिन, सलमान खान बिग बॉस १२ की लॉन्चिंग के मौके पर गोवा में थे।

सलमान खान के साथ, संजय लीला भंसाली की फिल्म का नाम फिलहाल इंशाल्लाह रखा गया है।  


इंस्टेंट फॅमिली : बच्चे गोद लेकर परिवार बनाने के पचड़े - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment