Wednesday 3 October 2018

आयुष्मान खुराना क्यों मिले सेक्सएक्सपर्ट से ?


आयुषमान खुराना ५० वर्ष की उम्र में गर्भवती अपनी मां की दुविधा पर चर्चा करने के लिए सेक्सएक्सपर्ट महेंद्र वत्ससे मिले। कहाँ तो उन्हे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करना था, वह अपनी माँ को गर्भावस्था में संभाल रहे है । इसीलिए अभिनेता ने इस स्थिति को संभालने में मदद करने के लिए सेक्सपर्ट से मुलाकात की। 

यौन, प्रजनन ,स्वास्थ्य और अधिकार (एसआरएचआर) के क्षेत्र में एफपीए इंडिया को पांच दशकों का अनुभव है और लगातार इस पहल पर काम कर रहे है। यह समुदायों को यौन तथा स्वास्थ्य संबंधी जानकारी पहुंचाना और ज्ञान और सशक्तिकरण के लिए बढ़ावा देते है।

यह चर्चा कुछ भी नहीं बल्कि सांसारिक थी। आयुष्मान कुछ समय से सेक्सोलॉजिस्ट से मिलना चाहते थे। उनकी आगामी फिल्म बधाई हो और उसके इस विषय ने उन्हें डॉ वत्सा तक पहुंचाया, जो की यौन समस्याओं का समाधान करने के लिए जाने जाते हैं।

आयुष्मान खुराना स्पर्म डोनेशन, सीधा दोष और बॉडी शेमिंग जैसे विषयों पर फिल्मे कर चुके है।  

बधाई हो एक अनोखी फिल्म है।

यह फिल्म जो की एक परिवार की कहानी है जो अपरंपरागत अच्छी खबर के साथ जुड़ने की कोशिश करते हैं। अप्रत्याशित रूप से आने वाले घर के नये सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार होते हैं।


जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर्स फिल्म बधाई हो के प्रस्तुत करता है। विनीत जैन, आलिया सेन, हेमंत भंडारी और अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्मित, फिल्म की सह-निर्मात्री प्रीती साहनी है। 

फिल्म १९ अक्टूबर २०१८ को इस दशहरे पर प्रदर्शित हो रही है।.

Debina on a style spree on her Kashmir Holiday - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment