Friday 5 October 2018

सैफ अली खान, दूसरी बार गो गोवा गॉन


२०१४ में गो गोवा गॉन के बाद, निर्माता दिनेश विजन और एक्टर सैफ अली खान के रास्ते अलग अलग हो गए थे।

हालाँकि, भारत की पहली जोम्बी कॉमेडी फिल्म गो गोवा गॉन को अच्छी सफलता मिली थी। लेकिन, इसके बावजूद कि इससे पहले यह एक्टर-प्रोडूसर जोडी बीइंग साइरस, लव आज कल, कॉकटेल और एजेंट विनोद जैसी फ़िल्में कर चुकी थी, गो गोवा गॉन के बाद सैफ-दिनेश जोड़ी नहीं बनी।

अब बदलापुर, हिंदी मीडियम और स्त्री की सफलता के बाद, दिनेश विजन एक बार फिर सैफ अली खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

यह फिल्म २०१४ की ज़ोंबी कॉमेडी फिल्म गो गोवा गॉन की सीक्वल फिल्म होगी। इस बात का ऐलान, खुद दिनेश विजन ने मीडिया से किया।

इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। सीक्वल फिल्म की स्क्रिप्ट भी राज और डीके के जोड़ी ही लिख रही है। इस महीने के अंत तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जायेगी। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद, दिनश विजन फिल्म के बारे में ऐलान करेंगे। हो सकता है कि उस समय तक वह फिल्म की दूसरी कास्ट का भी ऐलान कर दें।

फिलहाल, दिनेश विजन की फिल्म निर्माण कंपनी मैडॉक फिल्म्स तीन सीक्वल फिल्मों हिंदी मीडियम २, गो गोवा गॉन २ और स्त्री २ के अलावा अर्जुन पटियाला, मेड इन चाइना और लुका छुपी का निर्माण भी कर रही हैं।

सैफ अली खान ने भी अपनी निर्माण संस्था स्थापित कर ली है और वह फिल्म जवानी जानेमन का निर्माण भी करने जा रहे हैं। उनकी एक फिल्म बाज़ार २६ अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।  


Varun Dhawan Reveals that Hrithik Roshan is One of His Acting Inspiration - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment