Monday 15 October 2018

आकांक्षा पुरी ने की 'विघ्नहर्ता गणेश' की ४८ घंटे तक शूटिंग

              

हमने स्क्रीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को अपनी सीमा के पार ले जाने की कई कहानियां सुनी हैं। समय आने पर, वे समय की परवाह किए बिना कई घंटों तक शूटिंग किया करते हैं। हाल ही में, विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती की भूमिका निभाने वाली आकांक्षा पुरी नवदुर्गा ट्रैक के प्रोमो की शूटिंग के दौरान लगातार 48 घंटे की शूटिंग करती रहीं।

देवी के रूप में पार्वती के कई अवतार हैं। आने वाली कहानी में आकांक्षा नव दुर्गा के 9 भिन्न रूपों को निभाएंगी। हालिया प्रोमो शूट के लिए सभी अवतारों की शूटिंग की जानी थी और निर्माताओं को काफी कम समय में इसे पूरा करना था। 8-10 मेकअप आर्टिस्ट्स और तकनीशियनों की पूरी टीम इस चुनौती के लिए तैयार हो गई थी! जैसे ही शूटिंग शुरू हुई, तो पूरी काम में लग गई और यह सुनिश्चित किया कि आकांक्षा कुछ ही मिनटों में तैयार हो जाया करे!

संपर्क किए जाने पर, आकांक्षा पुरी ने पुष्टि करते हुए कहा, "यह लाजवाब अनुभव रहा। यह देखना अद्भुत था कि ऊर्जावान क्रू कैसे लगातार काम कर रहा है। हमने ४८ घंटे में ९ भिन्न रूपों को पूरा किया। यह नवदुर्गा की आने वाली कहानी के साथ संयोजित होना था। मैं वाकई खुश हूं कि मुझे पार्वती की भूमिका निभाने के लिए चुना गया।

कौन सा दूसरा शो एक एक्ट्रेस को ऐसा बेहतरीन मौका देगा! हमारे शो विघ्नहर्ता गणेश की शूटिंग को हाल ही में एक साल पूरे हो गए और मुझे उम्मीद है कि इस शो को लगातार सभी का प्यार और अनुराग मिलता रहेगा।

विघ्नहर्ता गणेश, सोमवार से शुक्रवार, रात 7.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखा जा सकता है।  

जी म्यूजिक का कश मार - मेलो डी और अवनी मेहरा - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment