Friday 12 October 2018

क्या #मीटू की मणिकर्णिका साबित होंगी कंगना रानौत ?


तनुश्री दत्ता के मामले में, सबसे ज़्यादा वोकल कंगना रनौत थी। उन्होंने तनुश्री की बहादुरी की प्रशंसा की।  उनकी इसे लेकर सोनम कपूर के साथ नोंक झोंक भी हुई।  कंगना रनौत ने, विकास बहल द्वारा ज़बरन नज़दीक आने के आरोप भी लगाए।

कंगना यहीं नहीं रुकी हैं।  उन्होंने ज़ी को इंटरव्यू में कहा कि विकास बहल जैसे बहुत से दूसरे पुरुष भी है, जो लड़कियों से प्यार, शादी और काम देने के झूठे वादे करते हैं। यह भी एक प्रकार का हरैसमेंट हैं।


इस इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं, जो अपनी औरतों को घरों में ट्रॉफियों की तरह सजाये रखते हैं और बाहर जवान लड़कियों को अपनी रखैलों की तरह घुमाते हैं।"

कंगना ने खुले तौर पर हृथिक रोशन का नाम लेते हुए कहा कि इन जैसे लोगों के साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए।


कंगना रनौत के बयान के बाद ऐसा लगता है जैसे अब बड़े सितारों का नंबर आने वाला है।

संभव है कि अजय देवगन और संजय दत्त लपेटे में आ जाएँ।


कुछ साल पहले, फिल्म रास्कल्स के निर्माण के दौरान, अजय देवगन कंगना रनौत से काफी नज़दीकियां बढ़ा रहे थे। कुछ लोगों का कहना था कि अजय देवगन की अपने कोस्टार के साथ फ़्लर्ट करने की आदत है। लेकिन, कंगना ने इसे सच मान लिया। वह अजय देवगन से शादी करने का दबाव बनाने लगी।  अजय देवगन ने कटने की कोशिश की तो एक दिन कंगना ने खूब शराब पीकर अजय देवगन के होटल के कमरे के  बाहर खूब बवाल काटा।

अजय देवगन का साथ संजय दत्त भी दे रहे थे। इस फिल्म को अगर देखें तो साफ़ नज़र आता है कि यह दोनों सितारे अपने निर्देशक डेविड धवन से मिली भगत कर कुछ ज़्यादा आज़ाद हो रहे थे।  अगर कहीं कंगना ने इन लोगों का नाम ले लिया तो बॉलीवुड में मौत सा सन्नाटा छा जायेगा। 



फंसे हैं करीम मोरानी भी ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment