Monday 1 July 2019

Coolie Remake में कौन होगा Varun Dhawan का दूसरा रोमांस ?


हालाँकि, गोविंदा और करिश्मा कपूर की १९९५ में प्रदर्शित फिल्म कुली नंबर १ की रीमेक फिल्म की शूटिंग अगस्त में, थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में शुरू होने वाली है। लेकिन, अभी तक फिल्म की पूरी कास्ट का ऐलान नहीं हो पाया है।

मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर के अलावा कादर खान, सदाशिव अमरापुरकर, शक्ति कपूर, कुलभूषण खरबंदा, आदि के अहम् किरदार था। गोविंदा और करिश्मा कपूर की भूमिकाओं के लिए वरुण धवन और सारा अली खान के नामों का ऐलान पहले ही कर दिया गया था।  अब, कादर खान वाली भूमिका के लिए परेश रावल के नाम का ऐलान हुआ है। मगर, अभी काफी अहम् किरदार बाकी है।

कुली नंबर १ (१९९५) में, करिश्मा कपूर की बहन का चरित्र ख़ास था।  मूल फिल्म में, इस भूमिका को अभिनेत्री कंचन ने किया था।  कंचन ने फिल्म सनम बेवफा में सलमान खान के अपोजिट काम किया था।  बतौर नायिका उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिली।  फिल्म कुली नंबर १ में उन्हें करिश्मा कपूर की बहन की भूमिका सौंप दी गई। यह भूमिका इसे लिए ख़ास थी कि करिश्मा और कंचन के पिता बने कादर खान चाहते थे कि गोविंदा का किरदार कंचन  से शादी करे।  इसके लिए वह, गोविंदा के दूध में वियाग्रा की गोलिया मिला देते हैं। अब यह बात दीगर है कि वह दूध कंचन  पी लेती है और एक रोमांटिक गीत गाते हुए गोविंदा को पटाने की कोशिश करती है।

खबरों में बताया जा रहा है कि कंचन की भूमिका के लिए दिशा पाटनी के नाम पर विचार किया जा रहा है। कुछ समय पहले, इस रोल के लिए जैक्विलिन फर्नांडेज का नाम सुर्ख़ियों में आया था।  अगर ऐसा होता तो एक और रीमेक फिल्म जुड़वाँ २ में वरुण धवन के किरदार के साथ रोमांस करने वाली जैक्विलिन, दूसरी बार वरुण धवन के किरदार के साथ रोमांस करती।  अब, शायद पहली बार दिशा पाटनी, वरुण धवन को पटाने की कोशिश करेंगी।


इस कहानी में पेंच है।  क्योंकि, मूल फिल्म में एक दूसरी भूमिका भी थी।  इस भूमिका को दक्षिण के सितारे हरीश ने किया था।  हरीश का हिंदी फिल्म डेब्यू करिश्मा कपूर के साथ फिल्म प्रेम क़ैदी में हुआ था।  इस फिल्म में हरीश और कंचन की रोमांटिक जोड़ी थी।  सवाल बड़ा यह है कि हरीश की भूमिका के लिए किस अभिनेता को लिया जाएगा।  

No comments:

Post a Comment