Saturday 28 December 2013

'बिग बॉस' बनी गौहर खान !

Embedded image permalinkEmbedded image permalink


 पूरे साढ़े तीन महीने के हंगामे के बाद बिग बॉस ७ ख़त्म हुआ. इस शो के दौरान पूछे जाने पर गौहर खान कहती रहीं थीं कि मैं बस प्यार पाना चाहती हूँ. और वैसा ही हुआ भी।  उन्हें झोली भर भर के शो के दर्शकों के वोट मिले। गौहर खान, तनीषा मुख़र्जी, संग्राम सिंह और ऐज़ाज़ को हरा कर इस सीजन की विजेता बन गयीं। वैसे उम्मीद यह की जा रही थीं कि इस सीजन को तनीषा मुख़र्जी जीतेंगी। पूरे शो के दौरान यह दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरी के आमने सामने खडी नज़र आया करती थीं. लेकिन, रायशुमारी में गौहर से तनीषा मात खा गयीं। बिग बॉस की ट्राफी प्राप्त करते हुए गौहर खान ने कहा, ''आज एक आम इंसान की जीत हुई है. आज मेरी जीत हुई है. आज सोफ़िया की जीत हुई है. आज कुशल की जीत हुई है'.
गौहर खान का यह भाषण बिग बॉस ७ में सुपर फ्लॉप अभिनेता अरमान कोहली के द्वारा सोफ़िया हक़ और कुशल के साथ किये गए दुर्व्यवहार की पुष्टि करने वाला था।  इसके साथ ही यह तय हो गया कि बिग बॉस शो जितना परदे के सामने नज़र आता है, उतना परदे के पीछे बिलकुल अलग है. बिग बॉस ७ अरमान कोहली के दुर्व्यवहार के लिए तो जाना जायेगा ही, बिग बॉस के बाहर सोफ़िया द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सनसनी के लिए भी जाना जायेगा, जिसे उस समय सोफ़िया का पब्लिसिटी स्टंट माना गया था. लेकिन, अब बिग बॉस के बॉस कटघरे में हैं कि उन्होंने कैसे औरत से मार पीट और बदतमीजी करने वाले एक्टर को फिर से अंदर आने दिया।
बिग बॉस ७ में रोमांस भी खूब पनपा। ख़ास तौर पर अरमान कोहली और तनीषा मुख़र्जी रोमांस बिग बॉस  कर तनीषा  और अरमान के घर तक जा पहुंचा। इस शो में जिस  प्रकार से गौहर और कुशल टंडन रोमांटिकली  इन्वॉल्व नज़र आ रहे थे,  चाहिए अगर यह दोनों शादी के बंधन में बांध जाए. गौहर के जीतने पर कुशल ने ट्वीट किया, ''कॉंग्रेट्स जान''

No comments:

Post a Comment