Wednesday 2 October 2019

जब Amitabh Bachchan से मिले Sudesh Bhosle


 

गायक सुदेश भोसले का ड्रीम प्रोजेक्ट और उनका न्यू ब्रांड  'ग्रॅव्हिटी स्टुडिओज़'  हाल ही में लाँच किया। यह खबर जब से उन्होंने अपने फैन्स के साथ  साझा की हैं तब से उन्हें बड़ी तादाद में बधाइया मिल रही है।  अब इसमें और एक नाम शुमार हो गया है, वह नाम और किसी का नही बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन का है। सुदेश भोसले और अमिताभ बच्चन की मुलाकात जुहू के जनक बंगले में हुई।

इस पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए सुदेश जी ने कहा, "अमिताभ जी से मिलना मेरे लिए बहुत अमूल्य अवसर था। वैसे, हम हमेशा कार्यक्रमों के जरिये मिलते रहते हैं, लेकिन कई दिनों के बाद मुझे उनसे  फुरसत से बात करने का अवसर मिला।" मुलाकात के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "एक सुपरस्टार होने के बावजूद, वह मेरे और मेरे कार्यक्रमों के बारे में पूछताछ करना नहीं भूलते हैं, और विशेष रूप से, अमिताभ जी जिन्होंने पिछले छह वर्षों से मेरे जन्मदिन पर रात १२:०१ बजे मुझे बधाई दी है। मैंने उन्हें मैंने बनाये कुछ रेखाचित्र दिखाये। इस मुलाकात में पुरानी यादे  ताज़ा हुई, इस मुलाकात में बिताये उन क्षणो को मैं कभी भूल नहीं सकता। मैंने अमिताभजी से  मेरे नये स्टूडियो को भेट देने और हमारे संगीत कार्यक्रम को आशीर्वाद देने के लिए अनुरोध किया है। मुझे आशा है की उनसे अगली मुलाकात मेरे ग्रॅव्हिटी स्टुडिओज़ में जल्द होगी , मुझे उस पल का बड़ी उत्सुकता से इन्तजार है !

सुदेश भोसले ने प्रसिद्ध गायक किशोर कुमार के साथ गाया और संजीव कुमार के लिए आवाज़ दी। लेकिन 1969 रिलीज़ फिल्म 'हम' में 'जुम्मा चुम्मा दे दे' अमिताभ बच्चन के आवाज में गाने के बाद उन्हें खासी लोकप्रिय मिली।

No comments:

Post a Comment