Tuesday 1 October 2019

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अमोल पाराशर



कभी कलाकारों को अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने और पहचान अर्जित करने का माध्यम फ़िल्में और टीवी ही थे । देश में अब डिजिटल स्पेस के प्रसार ने न केवल दर्शकों को अधिक मनोरंजन के अवसर दिए हैं, बल्कि प्रतिभाशाली कलाकारों को अधिक अवसर और सम्मान भी दिया है।

ऐसा एक नवीनतम उदाहरण अभिनेता अमोल पाराशर हैं, जिन्होंने वेब श्रृंखला, टीवीएफ ट्रिपलिंग में चितवन शर्मा के अपने  किरदार के लिए प्रसिद्धि और प्रशंसा तो प्राप्त की ही, टीवी ट्रिपलिंग सीजन २  में अपने बढ़िया प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (कॉमेडी) का पुरस्कार भी जीता है। उन्हें वेब शो की दुनिया का सर्वश्रेष्ठ सम्मान आईरील अवार्ड्स २०१९ द्वारा सम्मानित किया गया है

अमोल यह पुरस्कार मिलने से बेहद उत्साह में नजर आये। उन्होंने कहा, “मैं आईरील से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (कॉमेडी) का पुरस्कार पाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। यह एक प्रतिष्ठित पुरस्कार है और मुझे कुछ बहुत ही उम्दा अभिनेताओं के साथ नामांकित किया गया था। इस शो और इस किरदार ने मुझे बहुत कुछ दिया है। यह पुरस्कार उस केक पर एक चेरी की तरह है। यह स्क्रीन अभिनय के लिए मेरा पहला पुरस्कार भी है, इसलिए यह वास्तव में बहुत खास है। यह मुझे कड़ी मेहनत करते रहने और पात्रों और कहानियों का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करता है। 

No comments:

Post a Comment