Sunday 13 October 2019

दो बायोपिक फिल्मों की Deepika Padukone



कुछ दिनों पहले फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहने हुए अपनी फोटो पोस्ट करने वाली दीपिका पादुकोण इस बार पोल्का डॉट प्रिंट के साथ अपने प्रशंसकों के सामने हैं।  यह लम्बा गाउन उन पर फब भी खूब रहा है। इंतज़ार करना होगा कि वह अगली बार किस प्रकार के प्रिंट में सजी अपने प्रशंसकों के सामने होंगी।  


इस साल, दीपिका पादुकोण शादी के बाद, रणवीर सिंह के साथ पहली दीवाली मना रही हैं।  उन्हें बेस्ट विशेज़ तो देना बनता है। हम उन्हें दीवाली की शुभकामनायें देने के साथ साथ, अगले साल १० जनवरी को रिलीज़ होने जा रही बायोपिक फिल्म छपाक की सफलता की दुआ भी करेंगे।  मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म में वह एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का रील लाइफ किरदार कर रही हैं।  इस फिल्म के साथ वह निर्माता भी बन जाएंगी। 



छपाक के तीन महीने बाद, दीपिका पादुकोण अभिनीत एक दूसरी बायोपिक फिल्म '८३ प्रदर्शित हो रही है। कपिल देव के नेतृत्व में, भारत के लिए पहला एक दिवसीय विश्व कप जीतने की कहानी पर कबीर खान की यह फिल्म १० अप्रैल २०२० को रिलीज़ होगी। दीपिका पादुकोण के लव रंजन की अनाम फिल्म करने की अफवाहें भी हैं। इस फिल्म में वह अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रही हैं।  

No comments:

Post a Comment